‘द केरल स्टोरी’ ने बचाई एक और हिंदू लड़की की जान, 4 साल बाद जावेद के चंगुल से हुई आजाद
‘द केरल स्टोरी’ ने बचाई एक और हिंदू लड़की की जान, 4 साल बाद जावेद के चंगुल से हुई आजाद
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बीजेपी नेता गोपीचंद पाडलकर ने लव जिहाद पीड़िता के बरामद होने की खबर दी। उन्होंने बताया कि किस प्रकार ‘द केरल स्टोरी’ देखने के पश्चात् एक परिवार को एहसास हुआ कि उनकी बेटी को भी जावेद नाम के लड़के ने इसी प्रकार फँसाया हुआ है। परिवार ने इस बाबत येरवाड़ा थाने में शिकायत दी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, 4 वर्ष पहले मंछार गाँव में एक नाबालिग लड़की को दूसरे धर्म के लड़के ने अपहरण किया था। मामले में FIR दर्ज हुई मगर मंछार पुलिस लड़की को ढूँढने की जगह ढिलाई बरतती रही। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पुलिस ने घटना के समय पीड़ित परिवार की कोई सहायता नहीं की। परिवार के जगह-जगह गुहार लगाने पर कोई सुनवाई नहीं हुई। मगर 6 महीने पहले उन्हें पता चला कि उनकी बेटी मंछार लौट आई है। उन्होंने जानकारी के आधार पर अपनी बेटी से मिलने का प्रयास किया। लेकिन जब वो घर पहुँचे तो लड़की को एक बुर्के में पाया। बीजेपी नेता बोलते हैं कि पीड़िता के परिवार को द केरल स्टोरी देखने के पश्चात् एहसास हुआ कि उनकी बेटी के साथ क्या षड्यंत्र किया जा रहा है। तत्पश्चात, उन्होंने अपने समुदाय के लोगों से सहायता माँगी 16 मई को जाकर लड़की को रेस्क्यू किया गया। भाजपा नेता ने बताया, लड़की ने बताया कि किस प्रकार उसका शोषण हुआ। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपराधी युवक के फोन की तहकीकात की माँग की है। उनके अनुसार लड़के के फोन में और भी हिंदू लड़कियों की तस्वीरें मिली हैं। 

बीजेपी नेता गोपीचंद के मुताबिक, महाराष्ट्र में लव जिहाद के कई मामले हुए हैं। कमेटी इन मामलों की तहकीकात कर रही है। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में बीजेपी सरकार जल्द धर्मांतरण विरोधी कानून लाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के भाई ने अपनी बहन की आपबीती का खुलासा करते हुए बताया, “उससे निकाह के बाद, उसे बुर्का पहनने के लिए विवश किया गया, नमाज अदा करने के लिए विवश किया गया तथा मटन खिलाया गया। जब उसने नमाज पढ़ने का विरोध किया, तो उसका शारीरिक शोषण किया गया।” पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन को अपराधी लड़के की बहन लेकर गई थी। तत्पश्चात, परिवार ने तमाम प्रयास किए मगर उसका पता लगाने में असमर्थ रहे।

हापुड़ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 लड़कियों समेत 15 गिरफ्तार

‘अजमेर 92’: 100 से अधिक छात्राओं के साथ हुआ था घिनौना कांड, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

खाने में थूककर परोसने का आरोप, कुरैशी ब्रदर्स के सलाम चिकन रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -