हापुड़ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 12 लड़कियों समेत 15 गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हापुड़ की दस्तोई रोड पर स्थित आदर्श नगर व जसरूप नगर के एक मकान में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट के अड्डे पर पुलिस ने छापा मारा। जहां से पुलिस ने जिस्मफरोशी का भंडाफोड़ करते हुए इस रैकेट में शामिल 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें नेपाल और बिहार की महिलाएं भी शामिल हैं। इसके साथ ही मौके से पुलिस ने 18 मोबाइल फोन, 8340 रुपये की नकदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद कर ली हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, हापुड़ SP अभिषेक वर्मा ने जानकारी दी है कि जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि हापुड़ की दस्तोई रोड स्थित जसरूप नगर में चंचल नामक महिला के घर में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और मौका देखकर दबिश दी। मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक चीजें भी जब्त की हैं। साथ ही 12 महिलाओं सहित 15 आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि, आरोपियों में नेपाल, मेरठ और बिहार की महिलाएं भी शामिल हैं। मकान जिस्मफरोशी का अड्डा बना हुआ था। इस दौरान सील और इस्तेमाल हुए अश्लील सामान जब्त किए हैं। 

हापुड़ SP अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर और हमारी AHTU की संयुक्त कार्रवाई में एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जो थाना कोतवाली के एक आदर्श नगर और जसरूप नगर में चल रहा था। इसमें 12 महिला और तीन पुरुषों को अरेस्ट किया गया है। इनसे पूछताछ में पता चला है कि ये कुछ लड़कियों को अपने यहां रखती थी और बाहर की महिला जैसे नेपाल, मेरठ, और आसपास के जनपदों की महिलाओं को ये अपने यहां कार्यक्रम कराती थीं। इनसे गलत तरीके से अपने यहां पर जिस्मफरोशी करवाती थीं, इसमें पूर्व में भी कुछ ऐसे लोग अरेस्ट हुए है जो पूर्व में भी इस तरह के अपराधों में लिप्त रहे हैं।

खाने में थूककर परोसने का आरोप, कुरैशी ब्रदर्स के सलाम चिकन रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

'मेरी पत्नी को उठा ले गए, 12 लोगों ने रेप कर बना दिया फातिमा..', पाकिस्तानी हिन्दुओं की दास्ताँ सुन कलेजा कांप जाएगा !

प्रयागराज में बीए की छात्र से रेप, प्रेमी और मामा के लड़कों पर आरोप, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -