समंदर किनारे और भी खूबसूरत दिखी पूजा बेदी
समंदर किनारे और भी खूबसूरत दिखी पूजा बेदी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया द्वारा फैंस के साथ अब भी कांटेक्ट में बनी हुई है। अभिनेत्री  हमेशा ही अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती है। हाल ही में पूजा ने अपनी कुछ फोटोज साझा की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

तस्वीरों में पूजा ऑरेंज ड्रेस में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट दिखाई दे रही है। जिसके साथ अभिनेत्री पर्स भी कैरी कर रखा है। पूजा समंदर किनारे मस्ती करती हुई नज़र आ रही है। अभिनेत्री 51 की उम्र में भी बहुत यंग लग रही है। अभिनेत्री का चुलबुला फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूजा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस 2 बच्चों की मां है। पूजा की बेटी अलाया फर्नीचरवाला जो अभिनेत्री बन चुकी है। पूजा का एक बेटा भी है जिसका नाम ओमार इब्राहिम है। पूजा ने 2003 में पति फरहान फर्नीचरवाला से तलाक ले चुकी है। इन दिनों अभिनेत्री बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रैक्टर को डेट कर रही है। दोनों ने फरवरी 2019 में सगाई भी कर चुकी है। मानेक कॉन्ट्रेक्टर भी पूजा बेदी की तरह ही डिवोर्सी हैं। मानेक को पूजा अपनी जिंदगी का बेस्ट पार्टनर मानती हैं।

वर्ल्डकप से बाहर हुई टीम इंडिया तो अनुष्का शर्मा ने बढ़ाया महिलाओं का हौसला

बहन संग छुट्टियां मनाने बीकानेर पहुंची तापसी पन्नू, वायरल हो गई फोटोज

मल्टीकलर लहंगे में दिव्या खोसला ने दिखाई अपनी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -