प्राग में नजर आया डॉ. गुलाटी का घुमक्क्ड़पन...
प्राग में नजर आया डॉ. गुलाटी का घुमक्क्ड़पन...
Share:

देखा जाए तो अभी तो अभिनेता सलमान खान जो के अपनी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त है. जी हाँ, जनाब बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. तथा फ़िलहाल अभी तो यह दोनों ही भाई अपनी इस फिल्म का धुआँधार तरिके से प्रमोशन में व्यस्त है. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म के चलते यह दोनों ही भाई हमे टीवी के चर्चित रियलिटी व डांस शो 'इंडिया बनेगा मंच' पर भी कृष्णा के संग में मस्ती के मूड में नजर आए थे.

लेकिन अब सुनने में आया है कि, जल्द ही सलमान व सुनील ग्रोवर एक होने वाले है. जी हाँ, खबर है कि, जल्‍द ही सलमान, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के साथ एक शो शुरू करने जा रहे हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था.

तथा बता दे कि सुनील ग्रोवर इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं. सुनील फिलहाल चेक रिपब्लिक के शहर प्राग में लाइव शो के लिए पहुंचे हैं. सुनील ने अपने इंस्टा अकांउट पर वहां की फोटोज शेयर की हैं. सुनील इन दिनों प्राग में लाइव शो के लिए गए हुए हैं और अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर वह इस शहर में घुमक्कड़ी भी कर रहे हैं. सुनील अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार फैंस के लिए फोटोज भी अपडेट कर रहे हैं.   

बिग-की का छोटे फार्मेट में बड़ा धमाल...

कैटरीना के लिए शाहरुख़ की रंगबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -