बिदिशा के सुसाइड की वजह रही दूसरी महिला
बिदिशा के सुसाइड की वजह रही दूसरी महिला
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक अनुराग बासु के बारे में जिनकी अभी हाल ही में आई चर्चित फिल्म 'जग्गा जासूस' के बारे में तो आप जानते ही है की फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अपना शानदार प्रदर्शन दोहरा रही है लेकिन एक बात जो दुखी कर देने वाली है वह यह है कि फिल्म में एक और खूबसूरत चेहरा भी नजर आया है हम बात कर रहे है असम की मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरूआ ने जो के फिल्म में है लेकिन उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है.

तथा पुलिस ने उनकी मौत के मामले में उनके पति को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की. बता दे कि, इस मामले में पूर्व में पुलिस ने अपनी छानबीन में बताया था की अभिनेत्री बिदिशा को दो ही दिन हुए है जब वह गुरुग्राम में शिफ्ट हुई थी. बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया है.

इस सुसाइड के मामले में भी एक महिला का होना सामने आया है. जी हां, जांच में सामने आया है कि बिदिशा पति के किसी युवती से संबंधों को लेकर परेशान थीं. बुधवार को पुलिस ने आरोपी पति को एक दिन के रिमांड पर लिया था. इस दूसरी महिला के रहते ही दोनों के बीच में तनाव का माहौल चल रहा था.      

में हूँ आज की नारी व्यवसायी, सनी लियोनी

मेरा न्यूड होना पब्लिसिटी स्टंट नहीं, संजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -