कपिल बोला, भिन्डी खरीद लो,टिंडे खरीद लो.....
कपिल बोला, भिन्डी खरीद लो,टिंडे खरीद लो.....
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कपिल के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की हमे कपिल की फैमेली अपनी चुलबुली अदाकारी से सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आती रही है. अब कपिल के बारे में एक ऐसी बात पता चली है की आप भी अपने दांतो तले अपनी उँगलियाँ चबा लेंगे. खबर है की कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जैकलीन फर्नांडीज से शादी कर ली है व कपिल की माँ ने भी इन दोनों को अपना आशीर्वाद दिया है। 

यह सब तब हुआ, 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर जैकलीन टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'अ फ्लाइंग जट' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। इस दौरान फिल्म और शो दोनों की टीम ने जमकर मस्ती की। कपिल और जैकलीन की मजाकिया शादी भी इसी मस्ती का हिस्सा रही।

देखा जाए तो इस दौरान हमे कपिल भी अपने पुरे मजाकिया मूड में नजर आए व शो के दौरान कपिल सब्जियां भी बेचते नजर आए. कपिल के शो में टाइगर और जैकलीन के अलावा, फिल्म 'अ फ्लाइंग जट' के डायरेक्टर रेमो डिसूजा पत्नी लिजेल डिसूजा के साथ पहुंचे थे। वे शो में संतोष (कीकू शारदा) को रिक्शा की सवारी कराते नजर आए। शूटिंग के दौरान जहां डॉ. मशहूर गुलाटी (सुनील ग्रोवर) ने अपने फनी अंदाज से सबको हंसाया। वहीं, नवजोत सिंह सिद्धू को डांस करते देखा गया।

OMG : कपिल शर्मा ने की शादी, माँ ने दिया आशीर्वाद

कपिल के घर से यह शख्स हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -