सालों से इंडस्ट्री से दूर है 'कहो न प्यार है' के अभिनेता
सालों से इंडस्ट्री से दूर है 'कहो न प्यार है' के अभिनेता
Share:

व्रजेश हीरजी का नाम सुनते ही हर किसी के चेहरे पर मानों एक हसी सी आ जाती है. वह एक मजेदार हस्‍ती हैं जिनकी खूबियों को चंद शब्‍दों में बयां नहीं कर सकते. अपने कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने कई मूवीज में जान डाली है. इन्हीं में से एक वर्ष 2008 में आई फिल्म गोलमाल रिटर्न्स भी थी, इसमें उनके एंथोनी वाले किरदार को बहुत पसंद किया गया था. हालांकि, सालों बाद उनका बदला बदला अंदाज इस वक़्त बहुत वायरल होने लगा है.

जैसा कि सभी जानते हैं, अभिनेता व्रजेश लंबे वक़्त से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए. ऐसे में उनका जब लेटेस्ट लुक वायरल हुआ तो फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पाए  जी हां, व्रजेश हिरजी की सूट बूट में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखने के उपरांत फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

पहली फोटो में व्रजेश भले ही सूट पहने जेंटलमैन लुक में दिखाई दे रहे है, लेकिन बाकी की फोटोज में उनका अंदाज देख आपको वही पुराने व्रजेश याद की याद आ जाएगी. बताते चलें कि हाल ही में व्रजेश हीरजी का जन्मदिन था और अपने जन्मदिन पर उन्होंने इन फोटोज को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था, जिसे देख फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी थी. वैसे अपने इंस्टा हैंडल पर उन्होंने पहले भी कई फोटोज भी साझा कर दी है. वह मूवी से भले ही दूर हैं लेकिन फैंस को अपने पोस्ट के माध्यम से अपडेट देते रहते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि व्रजेश किसी भी महफ़िल को अपनी मौजूदगी से रंगीन और मनोरंजन से भरपूर बना देते हैं. उनके बिना कॉमेडी फिल्म अधूरी सी लगती है. मालूम हो कि, व्रजेश हीरजी कई फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, जिनमें 'कहो न प्यार है', 'रेहना है तेरे दिल में' और 'तुम बिन' शामिल है.

ऐसे शुरू हुई थी राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

जानिए शाहिद कपूर के जीवन के बारें में कुछ खास बातें

तुम्हे जन्नत ही नसीब होगी...फिर गहराया 72 हूरों पर विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -