भारत में The Jungle Book के 100 दिन पुरे.....
भारत में The Jungle Book के 100 दिन पुरे.....
Share:

डिज्नी की फिल्म ''द जंगल बुक' फिल्म जब से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म की कमाई अभी भी रुक नही रही है तथा अभी थी यह कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही है. हॉलीवुड की किसी भी फिल्म ने भारत में इतनी कमाई कभी नहीं की। पिछले महीने 15 अप्रैल को वर्ल्डवाइड में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 50 दिनों में 3000 करोड़, 4000 करोड़ या 5000 करोड़ रुपए नहीं बल्कि इससे भी अधिक कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचा दी है।

अब सुनने में आ रहा है कि डिज्नी की फिल्म 'द जंगल बुक' ने शनिवार को भारतीय थिएटर्स में अपने सौ दिन पूरे कर लिए। फिल्म यूएस में रिलीज होने से एक सप्ताह पहले गत 8 अप्रैल को भारत में रिलीज हुई थी। एक्शन और एडवेंचर से भरी यह फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में शुमार हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन जॉन फेवरू ने किया था। फिल्म में लीड रोल नील सेठी ने निभाया था।

जानकारी के मुताबिक भारत में फिल्म ने 260.28 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म के जरिए डिज्नी एक बार फिर दर्शकों के लिए मोगली, बगीरा, बल्लू और शेर खान सहित अन्य किरदारों को बड़े परदे पर लेकर आया था। अब यह फिल्म देशभर में 25 और स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी। इससे पहले यह महज 15 स्क्रीन पर दिखाई जा रही थी। कुल मिलाकर अब 40 स्क्रीन पर इस फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -