मेरे बाबा ने नहीं किया रेप
मेरे बाबा ने नहीं किया रेप
Share:

छत्तीसगढ़: याद हो आपको कि अलवर के फलाहारी प्रोपन्नचार्य कौशलेंद्र महाराज पर बिलासपुर की रहने वाली एक युवती ने रेप का आरोप लगाया था. जिसके बाद से बाबा अस्पताल में भर्ती है, तो अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है. जिस लड़की ने बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था, उसको लेकर बाबा के एक शिष्य ने कहा कि यह बाबा कि छवि बिगड़ने के पैतरे है, साथ ही शिष्य ने पुलिस से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है. 

बाबा के शिष्य सुदर्शनाचार्य ने रेप के पूरे मामले को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि बाबा की छवि खराब करने और ब्लैकमेल करने के लिए इस तरह की हरकत की गई है. शिष्य ने बताया कि उनके वेद विद्यालय में पढ़े हुए धर्मेंद्र शर्मा हरियाणा के एक मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं. उनके पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आया, जिसमें काल करने वाले ने कहा कि उन्हें 10-12 लाख रुपये जल्द भिजवा दो नहीं तो एक बाबा का तो इंतजाम कर दिया और अब दूसरे का भी इंतजाम कर दिया जाएगा.

बता दे बाबा पर आरोप लगाने से पहले युवती ने कहा कि, बाबा राम रहीम का मामला सामने आने के बाद से मेरी हिम्मत बढ़ी और मैने अपने परिजनों को इस बारे में बताया, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में बाबा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
 

रेप के आरोप में फसा एक और बाबा

600 कंकाल पर खड़ा, बाबा का साम्राज्य

हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -