पति ने अश्लील फिल्म बनाने वाले के साथ अपनी ही पत्नी का किया सौदा
पति ने अश्लील फिल्म बनाने वाले के साथ अपनी ही पत्नी का किया सौदा
Share:

पटना - सारण के तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने की ऐसी अश्लील हरकत की आप अनुमान भी नही लगा सकते है कि कोई पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। जी हाँ एक पति ने अपनी ही पत्नी को पोर्न वीडियों बनाने वाले लोंगों के साथ ही मिलकर सात लाख में अपनी पत्नी का सौदा फिक्स कर दिया। युवक की शादी इसी साल जनवरी में हुई थी। पर युवक को दहेज में बुलेट बाइक नही मिलने के कारण पति ने यह शर्मसार घटना को अंजाम देना सही समझा। 


पीड़िता द्वारा पुलिस को दिया गया बयान
महिला ने बताया कि जनवरी में ही मेंरी शादी हरियाणा के पटिकारा गांव के टीकूूू पटिकार से हुई थी। शादी के बाद से टीकू और उसके परिवार वालों ने मेंरे घर वालो से एक बुलेट और 2 लाख नकद मांगें थे।  और जब हम मांग पूरी नही कर सके तो उन्होंने मुझ  से खेतों में काम करवाया यहां तक की मेरे साथ मजदूरो की तरह व्यवहार किया। कुछ दिन बाद मेरे पति और उनकी अपनी भाभी ने मिलकर हरियाणा के एक पोर्न फिल्म बनाने वाले के हाथों मेरा सौदा कर दिया और जल्द ही वह मुझे वहां पर ले जाने वाले थे। पर मुझे इस बात की भनक लग गई। और में तुरंत भाग के अपने घर आ गई।

तरैया थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी ने पीडि़ता के पति और उसके परिवार वालों पर केस दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने कहा कि महिला यदि बहादुर नही होती तो आज महिला की पोर्न फिल्म बन गई होती इतना ही नही प्रभारी ने साथ में कहा कि हर महिला को आज बहादुर बनना बहुत जरूरी हो गया हैै।

एक सर्वे के अनुसार ज्ञात हुआ था कि भारत में सबसे ज्यादा पोर्न फिल्मे देखी जाती है। इतना ही नही यह ज्ञात हुआ कि भारत में पोर्न इंडस्ट्री का करोबार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -