फिर सामने आया अंकिता लोखंडे का स्टाइलिश अवतार
फिर सामने आया अंकिता लोखंडे का स्टाइलिश अवतार
Share:

छोटे परदे पर अपनी ख़ास पहचान बनाने के बाद बहुत ही जल्द बड़े, परदे भी पर नजर आने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इन दिनों अंकिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह काफी खूबसूरत और बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है.

हालांकि, ये पहली बार नहीं इससे पहले भी अंकिता कई बार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर चुकी है. बता दे कि, अंकिता बहुत ही जल्द बॉलीवुड के सुपरस्टार कंगना रनोट के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है. वह कंगना के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. गौरतलब है कि, अंकिता अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती है. वह टीवी की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के जरिये घर-घर में अपनी ख़ास पहचान बनाई है.

इसी सीरियल में उनके साथ अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे. इस शो में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था. यही नहीं बल्कि, इस शो के अंकिता और सुशांत के खबरों ने भी खूब सुर्खियां लूटी थी. फिलहाल तो इन दिनों अंकिता अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी है. वही सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मो को लेकर व्यस्त चल रहे है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ यूं मनाया हिना खान ने होली का जश्न

छुड़ाए होली के रंग, टीवी सेलेब के नुस्खों के संग

इन टिप्स को पढ़कर छुड़ाए होली के रंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -