'पूर्व विधायक के बेटे की गुंडागर्दी घर से उठा ले गए युवती
'पूर्व विधायक के बेटे की गुंडागर्दी घर से उठा ले गए युवती
Share:

दुद्धी के स्थानीय कोतवाली में मंगलवार की शाम पूर्व विधायक हरिराम चेरो और उनके 2 पुत्रों सहित 5 लोगों के खिलाफ एक महिला ने मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इल्जाम है कि पूर्व विधायक के पुत्र और उसके 2 साथी उसकी शादीशुदा बेटी को जबरन उठाकर अपने साथ ले गए। अब पूर्व विधायक उसे फोन कर धमकी दे रहे हैं। पुलिस केस की तहकीकात कर रही है। 

एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि एक जुलाई को उसकी बेटी (19) भाई के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी। इसी बीच सफेद रंग की स्कार्पियो से मंगलम चेरो और राहुल चेरो पुत्रगण हरिराम चेरो अपने साथी प्रियांशु व रामपूजन के साथ वहां पर पंहुचा।

उसकी बेटी को जबरन उठाकर अपने साथ लेकर चले गए। उसने बेटी की बहुत ही देर तक तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं लग पाया। अलबत्ता मंगलम और राहुल के पिता हरिराम चेरो ने उसे फोन पर धमकाया कि कहीं शिकायत करने पर उसका अंजाम ठीक नहीं होने वाला। महिला ने बेटी के साथ अप्रिय घटना का अनुमान भी जताया है। उसकी बेटी शादीशुदा है। इसी वर्ष उसकी शादी मप्र में हुई है। कोतवाली प्रभारी एससी राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर पांचो आरोपियों के विरुद्ध सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू भी शुरू की जा चुकी है बता दें कि हरिराम चेरो अपना दल एस से दुद्धी सीट से वर्ष 2017 से 2022 तक विधायक रहे। बाद में वह BSP में चले गए थे। 

ई रिक्शा ड्राइवर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

नाले में डूबने से हुई 2 की मौत,1 लापता

सुलझ गई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, जानकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -