निर्भया के हत्यारों को फांसी पर लटकाने की तैयारी!, जल्लाद पहुंचा तिहाड़ जेल
निर्भया के हत्यारों को फांसी पर लटकाने की तैयारी!, जल्लाद पहुंचा तिहाड़ जेल
Share:

दिल्ली के निर्भया कांड ने पूरे देश को दहला दिया है. चारों दोषी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं. खबर है कि मेरठ के पवन जल्लाद को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बुलाया गया है. जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने यूपी जेल विभाग के अधिकारियों को चिट्ठी लिखकर जल्लाद को दिल्ली भेजने का आग्रह किया है. अब कयास यह लगाए जा रहे हैं कि निर्भया कांड के दोषियों को फांसी पर लटकाने के लिए ही पवन को तिहाड़ बुलाया गया है.   

अमित शाह के बयान से नाराज बांग्लादेश, कुछ ऐसा कहकर किया पलटवार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश में सिर्फ दो जल्लाद हैं. जिनमें से लखनऊ के इलियास जल्लाद की तबियत खराब चल रही है ऐसे में बचा सिर्फ पवन. इसलिए पवन को तिहाड़ जेल बुलाया गया है. उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी कारागार के महानिदेशक आनंद कुमार ने तिहाड़ का पत्र मिलने की पुष्टि भी कर दी है.

दिल्ली में कुछ समय तक स्थगित रहेगी मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा, केजरीवाल सरकार ने बताई ये वजह

लेकिन इसके उलट मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक रिटायर्ड फौजी ने निर्भया कांड के दोषियों को फांसी देने के लिए जल्लाद बनने की पेशकश की थी. इसके लिए रिटायर्ड फौजी ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को चिट्ठी भी लिखी है.जल्लाद बनने को तैयार रिटायर्ड फौजी प्रदीप सिंह ठाकुर ने कहा कि वो इस काम के बदले अपनी ओर से 5 लाख रुपए भी सरकारी खजाने में जमा करेंगे. दरअसल, खबरों के जरिए उन्हें पता चला कि निर्भया कांड के दोषियों को सजा देने के लिए जल्लाद नहीं है, तो उन्होंने खुद ही जल्लाद बनकर ऐसे अपराधियों से समाज को मुक्त करने की पेशकश की. उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को इस बाबत चिट्ठी लिखी है. उनका कहना है कि वो खुद जल्लाद बनकर ऐसे अपराधियों को दुनिया से मुक्त करना चाहते हैं.

नागरिकता संशोधन बिल: मुस्लिम लीग ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, कपिल सिब्बल करेंगे पैरवी

'जिस स्कूल में पढ़ते हैं भाजपा सांसद, हम वहां के हेडमास्टर'

नागरिकता संशोधन विधेयक : असम में हिंसा ने लिया उग्र रूप, रणजी ट्रॉफी निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -