'ना घोड़ी ना कार... बुलडोजर में बारात लेकर निकला दूल्हा, ड्राइवर को भुगतना पड़ा अंजाम
'ना घोड़ी ना कार... बुलडोजर में बारात लेकर निकला दूल्हा, ड्राइवर को भुगतना पड़ा अंजाम
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में बुलडोजर पर बारात निकालने के मामले में पुलिस ने JCB चालक के विरुद्ध कार्रवाई की है। पुलिस ने चालक के खिलाफ 5 हजार का जुर्माना किया है। पंजीकरण नियमों का उल्लंघन करने पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गई है। दरअसल, बैतूल के केरपानी गांव में मंगलवार की रात सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल की शादी थी। 

वही इसके चलते दूल्हे राजा घोड़ी या बग्गी पर नहीं बल्कि बुलडोजर पर बैठकर शादी करने निकले थे। अंकुश दूल्हा बनकर बुलडोजर के आगे लगे बकेट में बैठे थे। यही नहीं, अंकुश के साथ उनके मित्र भी बैठे तथा पूरा आनंद ले रहे थे। बारात घर से हनुमान मंदिर तक पहुंची। इस अद्भुत दृश्य को हर कोई देखकर अपने फ़ोन में इसे कैद कर लिया तथा इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वही भले ही अंकुश जायसवाल ने अपनी शादी को यादगार बनाया हो, लेकिन इसका हर्जाना जेसीबी के मालिक को उठाना पड़ा। चालक के खिलाफ हुई चालान की कार्रवाई में 5 हजार का जुर्माना पुलिस को देना पड़ा। दूल्हा अंकुश जायसवाल पेशे से सिविल इंजीनियर है तथा टाटा कंसल्टेंसी में कार्यरत हैं। इन दिनों मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक परियोजना पर कार्य कर रहे हैं। इस घटना में सूबेदार संदीप सुनैस ने कहा कि पत्रकारों के जरिए संज्ञान में आया था कि JCB पर दूल्हे ने बैठकर बारात निकाली है। JCB का इस्तेमाल कमर्शियल होता है। इसका इस्तेमाल पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए नहीं होता है। JCB के चालक ने नियमों का उल्लंघन किया है। पुलिस ने JCB चालक के खिलाफ चालानी कार्यवाही करते हुए 5 हजार रुपये का जुर्माना किया है। ये कार्यवाही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत हुई है।

भारत ने फीफा रैंकिंग में बनाई बढ़त

इंदौर में हुआ दर्दनाक हादसा, भेरूघाट पर पलटी यात्रियों से भरी बस, गई कई लोगों की जान

अंग्रेज़ों की धरती पर टीम इंडिया ने देसी अंदाज़ में मारी एंट्री, जमकर बजे ढोल-नगाड़े, VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -