शादी के दिन दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने मांगा तलाक
शादी के दिन दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने मांगा तलाक
Share:

हाल ही में एक महिला ने अपनी शादी के दूसरे दिन ही अपने पति को तलाक देने का निर्णय लिया। एक सोशल मीडिया पोस्ट में महिला ने कंफेस किया है कि उसकी चेतावनी के बाद भी उसकी शादी में उसके पति ने कुछ ऐसा किया कि उसे ये निर्णय लेना पड़ा। स्लेट के डियर प्रूडेंस सलाह कॉलम में सबमिट की गई एक पोस्ट में नाम न जाहिर करते हुए महिला ने बताया कि शीघ्र ही उसका तलाक हो जाएगा। पोस्ट में, उसने कहा कि आरम्भ में उसे शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी, मगर जब उसके ब्वायफ्रेंड ने उसे 2020 में प्रपोज किया तो उसने हां कह दी। दोनों ने शादी की तैयारियों की जिम्मेदारियां आपस में बांट ली थी तो कोई विवाद नहीं था। 

महिला ने बताया कि मेरी बस एक ही शर्त थी कि शादी के दिन कोई और विशेष कर मेरा पति मेरे चेहरे पर केक नहीं लगाएगा। मुझे भरोसा था कि यदि वह मुझे ढंग से जानता है तो वह ऐसी गलती नहीं करेगा। मगर उसने शादी में ये मजाक किया। उसने शादी के बीच मजाक करते हुए मेरी गर्दन पकड़ी और मेरा चेहरा केक में डाल दिया। महिला ने बताया कि इतना समझाने के पश्चात् भी उसके पति ने ये सब तैयारी से किया था क्योंकि उसके पास दूसरा केक पहले से तैयार था। ऐसे में मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं आया तथा मैंने अगले ही दिन उसे बोल दिया कि बस बहुत हुआ, ये शादी का अंत है। 

महिला ने कहा कि मेरे परिवार वाले चाहते हैं कि मैं अपने पति को माफ कर दूं तथा उसे अवसर दूं और उन्हें लगता है कि मैं ओवररिएक्ट कर रही हूं। आगे उसने लिखा- मेरे पति को ये समझना चाहिए था कि मैं एक कार एक्सिडेंट के पश्चात् से claustrophobic हूं तथा ऐसी चीजों से घबरा जाती हूं। महिला ने लोगों से पूछा कि क्या उसे अपने पति को माफ कर देना चाहिए। पोस्ट के कमेंट में लोगों में उसे ढेरों राय दे डालीं। एक ने लिखा- आपके पति की हरकत रिश्ता शुरू होने से पहले की चेतावनी है तथा आपको उसे बिल्कुल अलग हो जाना चाहिए। वहीं एक अन्य ने लिखा- इतनी मामूली सी बात पर अपनी जिंदगी बर्बाद मत करो। इसी तरह कई लोगों तरह तरह के कमेंट किए है।

गदर 2 की कमाई ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, छठे दिन हुआ ताबड़तोड़ कलेक्शन

'3 इडियट्स' ने 200 करोड़ का बिज़नेस करके रचा दिया था इतिहास

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में 'बॉलीवुड' ने बनाई अपनी जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -