WWE के बाद अब BOLLYWOOD में The Great Khali

WWE के रिंग में इंडिया का नाम रोशन करने वाले 'द ग्रेट खली' को तो आप सभी जानते ही होंगे उनका असल नाम 'दिलीप सिंह राणा' है. दिलीप सिंह राणा 27 अगस्त 1972 को हिमाचल प्रदेश के 'धिराइना' गांव में जन्मे थे. WWE में अपना धमाल मचाने वाले 'द ग्रेट खाली' अब फिल्म के जरिये भी अपनी दमदार एंट्री को दर्शाने वाले है.

जी हां आपको बता दे कि जल्द ही भारतीय रेसलर दिलीप सिंह राणा यानी महाबली खली के जीवन पर बॉलीवुड में फिल्म का निर्माण होगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने इसके लिए द ग्रेट खली के जीवन पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स भी खरीद लिए हैं.

फिल्म में मामूली आदमी दिलीप सिंह के खली बनने की जर्नी दिखाने की योजना है. जिस बॉलीवुड एक्टर को खली की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है वो इससे पहले एक स्पोर्ट्स पर्सन के जीवन पर बनी फिल्म में दमदार एक्टिंग कर चुके हैं. खली की भूमिका के लिए सुशांत सिंह राजपूत को अप्रोच किया गया है.

सुशांत इस वक्त अभिषेक कपूर के निर्देशन में 'केदारनाथ' के लिए शूटिंग कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक़ खली का रोल करने के लिए अप्रोच किया गया है पर अभी उन्होंने हामी नहीं भरी है. अगर सुशांत ने खली को साइन किया तो यह उनके करियर की तीसरी बायोपिक होगी.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -