ग्रैंड मस्ती से भी ज्यादा मजेदार होगी 'द ग्रेट ग्रैंड मस्ती'

बॉलीवुड के युवा निर्देशक इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म द ग्रेट ग्रैंड मस्ती की अंतिम चरणो की शूटिंग शुरू हो चुकी है, और उम्मीद की जा रही है की फिल्म जल्द ही बनकर तैयार हो जाएँगी. अभिनेता विवेक ओबराय, रितेश देशमुख और आफ़ताब शिवदासानी स्टारर फिल्म का अंतिम चरण शूट किया जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने तय समय यानि 6 नवम्बर को रिलीज होगी.

फिल्म में लिड रोल प्ले कर रहे अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा कि द ग्रेट ग्रैंड मस्ती अपने सीक्वल यानि ग्रैंड मस्ती से भी ज्यादा धमाकेदार होगी. और इस बार दर्शको को और ज्यादा हंगामा और धमाल देखने को मिलेगा. रितेश ने आगे लिखा कि अगर ग्रेंड मस्ती फिल्म अपनी ओरिजनल फिल्म मस्ती से मजेदार थी तो द ग्रेट ग्रैंड मस्ती कैसी होगी, इसका आपको इंतजार करना होगा.

आपको बता दे कि इंद्र कुमार निर्देशित द ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म मस्ती का प्रीक्वल है. इसकी दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. वही खबरे है कि मस्ती के प्रीक्वल यानि द ग्रेट ग्रैंड मस्ती से मॉडल कंगना शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.

गौरतलब है कि यह फिल्म भी अपनी पिछली फिल्म कि तरह युवाओ को ध्यान में रखकर बनाई गई है. तो जाहिर सी बात है कि यह एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म होगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -