रतलाम में 'सर तन से जुदा' का नारा लगाने वालों को लेकर एक्शन में आई सरकार, अब होगी NSA की कार्रवाई
रतलाम में 'सर तन से जुदा' का नारा लगाने वालों को लेकर एक्शन में आई सरकार, अब होगी NSA की कार्रवाई
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में बीते दिनों अल्पसंख्यक वर्ग के धार्मिक मामले से जुड़ा एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था तत्पश्चात, रतलाम में जमकर प्रदर्शन किया गया था। इस के चलते सर तन से जुदा का नारा भी लगाया गया था। रतलाम पुलिस ने इस नारे को लेकर FIR दर्ज कर ली है। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वर्ग विशेष के धार्मिक मामले को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इस घटना के पश्चात् कुछ व्यक्तियों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के चलते सर तन से जुदा का नारा भी बुलंद किया गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के अनुसार, उक्त मामले में CCTV कैमरे और अन्य माध्यमों से उपद्रवियों की तलाश की जा रही है।

रतलाम एसपी के अनुसार, इस मामले में शिकायत भी दर्ज कर ली गई है। अपराधियों की पहचान करने के पश्चात् उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज की है। हालांकि कुछ अपराधियों की पहचान भी की जा रही है। इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं है। यहां पर जो भी देश विरोधी कार्यों में लिप्त होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रतलाम के मामले में भी मुकदमा दर्ज करने के निर्देश देने के साथ-साथ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही करने के आदेश भी दे दिए गए है। पुलिस जल्द ही अपराधियों की पहचान करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। तत्पश्चात, जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

वही राजस्थान में हुई आतंकी घटना को लेकर रतलाम में कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। रतलाम में कई बार NIA की टीम भी छापा मार चुकी है। पुलिस कप्तान के अनुसार, जिन व्यक्तियों ने सर तन से जुदा के नारे लगाए हैं, उनकी तलाश में छापा मार करवाई भी की जा रही है। पुलिस द्वारा सांप्रदायिकता फैलाने का प्रयास करने वाले पुराने अपराधियों पर भी निगाह रखी जा रही है। बताया जाता है कि इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्त में भी लिया गया है। हालांकि पुलिस अभी औपचारिक रूप से खुलासा करने को तैयार नहीं है।

इंदिरा गांधी ने खोया कच्चाथीवू, कभी PM नेहरू ने गंवाया था कोको आइलैंड! आज भारत के खिलाफ उसका इस्तेमाल कर रहा चीन

खालिस्तानी आतंकवाद से लड़ने के लिए ब्रिटेन ने किया अलग से फंड का ऐलान, विदेश मंत्री जयशंकर से मिलने के बाद लिया फैसला

सागर में 100 करोड़ में बनेगा संत रविदास का भव्य मंदिर, कल पीएम मोदी रखेंगे आधारशीला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -