हॉलीवुड अभिनेता डैनी एलो का हुआ निधन,फिल्म गॉडफादर 2 में निभा चुके हैं दमदार किरदार
हॉलीवुड अभिनेता डैनी एलो का हुआ निधन,फिल्म गॉडफादर 2 में निभा चुके हैं दमदार किरदार
Share:

हॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता डैनी एलो का निधन हो गया है. डैनी 86 वर्ष के थे और पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे. कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाकर उन्हें काफी उपलब्धि मिली थी. उनके अभिनय को दर्शको ने काफी सराहा हैं| 70 के दशक में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर गैंगस्टर फिल्म गॉडफादर 2 में डैनी एलो के अभिनय को काफी सराहा गया था. वो फिल्मों के अलावा कई पॉपुलर टीवी शोज का भी हिस्सा रहे.

परिवार की तरफ से मीडिया को दिए गए स्टेटमेंट में कहा गया, 'हमें बड़े दुख के साथ ये कहना पड़ रहा है कि डैनी एलो प्यारे पिता, पति, दादा, एक्टर और म्यूजिशियन का बीमारी की वजह से निधन हो गया. इस दौरान परिवार ने प्राइवेसी की मांग की है और सर्विस अरेंजमेंट्स की घोषणा जल्द ही परिवार द्वारा की जाएगा.' 

फिल्ममेकर केविन स्मिथ ने डैनी के निधन पर शोक जताते हुए फिल्म 'डू द राइट थिंग' में किए गए उनके किरदार को याद किया. उनके निधन के बाद से फिल्म जगत की हस्तियां उन्हें ट्रिब्यूट दे रही हैं. फिल्ममेकर केविन स्मिथ ने 'डू द राइट थिंग' में सराहनीय काम के लिए अभिनेता की तारीफ की. गॉडफादर 2 की बात करें तो उन्होंने फिल्म में एक छोटा सा मगर यादगार भूमिका निभाई थी. वे टॉनी रोसाटो के किरदार में थे. रोल तो छोटा सा था मगर उनका डायलॉग 'माइकल कोरलिओनी से हैलो' काफी पॉपुलर हुआ था.

एक्टर को सबसे पहले पहचान फिल्म बैंग द ड्रम स्लोली जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्म में उनके साथ महान अभिनेता रॉबर्ट डि नीरो भी थे. इसके अलावा Fort Apache the Bronx, वन्स अपॉन अ टाइम इन अमेरिका, द पर्पल रोज ऑफ काइरो और हडसन हॉक जैसी फिल्मों में भी काम किया. 

ली व्हिटकर मानते है की फहद फासिल हॉलीवुड को पार करने में सक्षम है

हॉलीवुड फिल्म निर्माता रोमन पोलांस्की ने कहा- मीडिया मुझे राक्षस की तरह पेश कर रहा है...

हॉलीवुड के सबसे विख्यात सितारें जिनकी शूटिंग के दौरान हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -