हॉलीवुड फिल्म निर्माता रोमन पोलांस्की ने कहा- मीडिया मुझे राक्षस की तरह पेश कर रहा है...
हॉलीवुड फिल्म निर्माता रोमन पोलांस्की ने कहा- मीडिया मुझे राक्षस की तरह पेश कर रहा है...
Share:

हॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोमन पोलांस्की हमेश ही अपनी कोई न कोई फिल्मो के लिए चर्चाओं में बने रहते है वहीं 2003 में आई फिल्म द पियानिस्ट के लिए ऑस्कर सहित कई बड़े अवॉर्ड्स जीतने वाले डायरेक्टर रोमन पोलांस्की ने मीडिया पर आरोप लगाए. यौन उत्पीड़न के आरोप झेल रहे निर्देशक ने फ्रेंच मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मीडिया मुझे राक्षस (मॉन्सटर) बनाने की कोशिश कर रही है, जिसके कारण मेरी पत्नी और बच्चों को लगातार अपमानित होना पड़ रहा है. बीते माह निर्देशक पर मॉडल वेलैंटाइन मॉनीयर ने भी बलात्कार के आरोप लगाए थे. मॉडल के अनुसार 1975 में उनके साथ दुष्कर्म किया था.

मिडी रिपोर्ट के अनुसार रोमन ने इंटरव्यू में हार्वे विनस्टीन पर भी आरोप लगाए . उन्होंने कहा कि हार्वे ने मुझे चाइल्ड रेपिस्ट के तौर पर ब्रांड करने की कोशिश की थी, ताकि मैं 2003 में द पियानिस्ट के लिए ऑस्कर ना जीत सकूं. गौरतलब है कि मीटू मूवमेंट के दौरान हार्वे पर करीब 80 महिलाओं ने यौन प्रताड़ना के आरोप लगाए थे. जिसके लिए उन्हें न्यूयॉर्क में अरेस्ट किए गया था. हालांकि वे बाद में जमानत पर रिहा हो गए थे. वहीं मॉडल द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए निर्देशक ने कहा कि मुझे कुछ भी याद नहीं है, क्योंकी यह सब झूठ है. दरअसल एक्ट्रेस और मॉडल वेलैंटाइन मॉनीयर ने कहा था कि रोमान ने उनके साथ 1975 में गस्ताद स्थित घर पर मारपीट कर बलात्कार किया था. एक्ट्रेस ने बताया कि घटना के वक्त उनकी उम्र 18 वर्ष थी.

1978 में अमेरिका से भागे थे रोमन: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रोमन पर लग रहे बलात्कार के आरोप नए नहीं है, वे इससे पहले भी इसी तरह के मामले में घिर चुके हैं. उनपर आरोप है कि उन्होंने 13 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म किया था और भाग गए थे. इसी घटना के चलते निर्देशक 1978 में अमेरिका से भागकर फ्रांस आ गए थे.

इस हॉलीवुड अभिनत्री ने कभी स्टूडियो हेड के लिए किया था यह काम

Jumanji: The Next Level Movie Review: रोमांच और एक्शन प्रेमियों के लिए मजेदार है यह फिल्म

हॉलीवुड के इस एक्टर ने केट बेकिंस्ले जैसा दिखने के बारे में खुलकर बात की

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -