हादसे में मारे गए फुटबॉलर Spencer Webb की गर्लफ्रेंड ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "मैं प्रेग्रेंट हूं..."
हादसे में मारे गए फुटबॉलर Spencer Webb की गर्लफ्रेंड ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा-
Share:

यूनिवर्सिटी ऑफ ओरेगॉन के फुटबॉल खिलाड़ी स्पेंसर वेब  की बीते दिनों सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। अब उसकी गर्लफ्रेंड केली के ने सामने आकर एलान किया है कि वह वेब के बच्चे की मां बनने वाली है। केली के ने तस्वीरों की एक सीरीज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है इसमें वह हाथ में बच्चे के अल्ट्रासाउंड की तस्वीर वाली सजावटी तस्वीर लिए हुए हैं। उन्होंने इस पोस्ट में स्पेंसर वेब को भी टैग किया था। वेब की जुलाई में मृत्यु हो गई थी। वह ओरेगन विश्वविद्यालय परिसर से लगभग 35 मील की दूरी पर रॉक स्लाइड का शिकार हो चुका है। वह 22 साल का था।

बहरहाल, केली के ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट में कैप्शन दी है- स्वर्ग पाने से पहले हमने एक फरिश्ता बन गया है - आप जो चाहते थे वह एक पिता बनना था ... मुझे पता है कि आप ऊपर से सबसे अच्छे होंगे। विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे यह आपके बिना करना है, लेकिन यह जानकर कि मेरे पास आप का एक टुकड़ा होगा, मुझे चलता रहता है। मैं उस व्यक्ति से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती जो आपका आधा है और आधा मेरा। मैं तुमसे हमेशा के लिए प्यार करती हूं।  केली ने अपनी पोस्ट में अल्ट्रासाउंड की छवियों को साझा किया। साथ ही साथ अपने फोन में ‘बेबी डैडी’ के रूप में लॉग इन करने वाले किसी व्यक्ति के साथ एक टेक्स्ट एक्सचेंज भी साझा किया, जो वेब के रूप में दिखाई दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kelly Kay (@kellythekay)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kelly Kay (@kellythekay)

वेब की जब मौत हुई थी तब भी केली ने उनके साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। साथ ही लिखा था- मेरे सबसे अच्छे दोस्त। मेरे जुड़वां। मेरे जीवन का प्यार। मैंने कभी किसी चीज से उतना प्यार नहीं किया जितना मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम मेरे सब कुछ थे, तुमने मुझे उद्देश्य दिया, तुमने मुझे दिखाया कि मेरे लिए पोषित और मूल्यवान और देखा जाना कैसा होता है। हमारे पास इतनी बड़ी योजनाएं थीं। मुझे नहीं पता कि यहां से कहां जाना है, लेकिन मुझे पता है कि आप मुझे मजबूत रखते हुए मुझ पर नजर रखेंगे। आप हमेशा हर किसी को अपने सामने रखते हैं और मैं अपने दिल में वही दया रखने की कोशिश करूंगी।

सिंकीफील्ड कप शतरंज में इस खिलाड़ी ने हासिल की जीत

क़तर में बना अब तक का सबसे शानदार संग्रहालय, सचिन का बल्ला, ध्यान चंद की स्टिक खींच रही हर किसी का ध्यान

श्रीजेश का बड़ा बयान, कहा- "विश्व कप से पहले स्पेन के खिलाफ खुद..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -