शादीशुदा को दिल दे बैठी युवती, घर से भागी और फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह
शादीशुदा को दिल दे बैठी युवती, घर से भागी और फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है। जहां एक प्रेमी एवं उसके परिवार पर लड़की के क़त्ल का आरोप है। घटना कटिहार जिले के तेलता थाना के बालूगंज की बताई जा रही है। मिल रही खबर के अनुसार, पूर्णिया इलाके के एक गांव की नाबालिग लड़की को इकबाल नामक शख्स ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया एवं उसे लेकर फरार हो गया। आरोप है कि युवक ने अपने परिवारवालों के साथ मिलकर युवती का क़त्ल कर उसके शव को फांसी से लटका दिया।

वही मृतका के भाई और मां का आरोप है कि 2 महीने पहले कुम्हरवा निवासी इकबाल ने उनकी बहन को प्रेम जाल फांस लिया था। बृहस्पतिवार रात में उन्हें खबर प्राप्त हुई कि बालूगंज में अपराधी ने अपनी मौसी के घर में युवती का क़त्ल कर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया है। जब वे लोग वहां पहुंचे तो देखा कि लड़की का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था तथा घुटना मुड़ा हुआ जमीन से सटा था। वहीं उन्हें देखकर इकबाल तथा उसके परिवार वाले वहां से भाग गए। इसकी खबर उन्होंने तेलता पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तहकीकात  आरम्भ कर दी है।

परिवार वालों का आरोप है कि इकबाल पहले से शादीशुदा है। वह बिजली वायरिंग का काम करता है। वायरिंग के समय ही वह मृतका के गांव में आता था। इसी के चलते मृतका से उसका संपर्क हुआ तथा आहिस्ता-आहिस्ता उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर 2 महीने पहले अगवा कर लिया था। लड़की को वह पहले दिल्ली ले गया, फिर दिल्ली से वापस आकर अपनी खाला के घर पर रखा। जहां बुधवार की शाम उसका क़त्ल कर दिया गया। मृतका  के भाई के बयान पर तेलता थाना में 6 व्यक्तियों पर केस दर्ज किया गया है। जिसमें इक़बाल, इकबाल के पिता, मां, पहली पत्नी, मौसी एवं भाई के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। फिलहाल सभी अपराधी फरार हैं। घरवालों ने पुलिस से गुहार लगाई है कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तारी कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाए।

राम मंदिर की आधारशीला के दिन विरोध प्रदर्शन, कांग्रेस का 'तुष्टिकरण' जारी- अमित शाह

संसद सत्र के दौरान भी गिरफ्तार किए जा सकते हैं सांसद, उपराष्ट्रपति नायडू ने बताया कानून

मज़ाक नहीं है भारत को 'मुस्लिम राष्ट्र' बनाने का PFI प्लान, देश के कई जिले बन चुके 'इस्लामी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -