फिल्म 'गाजी' की कमाई हुई ठप, छह दिन में सिर्फ 11 करोड़ हुई कमाई
फिल्म 'गाजी' की कमाई हुई ठप, छह दिन में सिर्फ 11 करोड़ हुई कमाई
Share:

फिल्म 'द गाजी अटैक' इस फिल्म को जितना क्षेत्रिय भाषा में लोगों से अच्छा रिस्पांस मिला था उसकी अपेक्षा हिंदी भाषा  में इसको उतना अच्छा रिस्पान्स नहीं मिला है जितनी उम्मीद की गई थी। हिंदी वर्जन में इसकी कमाई काफी कम है। छह दिन में इसकी सिर्फ 11 करोड़ रुपए कमाए हुई हैं। सभी भाषाओं से हुई कमाई को मिलाया जाए तो लगभग 25 करोड़ तक पहुंचेगा। एक्टर्स राणा दग्गुबाती, केके मेनन, तापसी पन्नू, ओम पुरी जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज की गई।

इस फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच समुद्र में हुए युद्ध पर आधारित है जिसका उल्लेख कहीं नहीं किया गया है। शुक्रवार को 1.65 करोड़ रुपए, शनिवार को 2.25 करोड़ रुपए, रविवार को 2.80 करोड़ रुपए, सोमवार को 1.55 करोड़ रुपए और मंगलवार को 1.50 करोड़ रुपए कमाए। बुधवार को इसे 1.10 करोड़ रुपए मिले। फिल्म की कुल कमाई 10.85 करोड़ रुपए हुई है।

इस फिल्म के हिंदी वर्जन फिल्ममेकर करण जौहर ने बाजार में पेश किया है। करण इस फिल्म की इस गति से खुश हैं। जानकारी के आधार पर बताया जा रहा है कि फिल्म सिर्फ एक हफ्ता और चलेगा। कल रिलीज होने वाली  'रंगून' इससे इसका सबसे ज्यादा नुकसान करने वाली है। 

 

रणबीर-संजय रोजाना साथ में करते हैं यह काम....

'रंगून' मुसीबत में: सीन्स, डायलॉग और केरेक्टर चोरी करने के लगे आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -