श्मशान जा रही थी शवयात्रा, अचानक जिंदा हो गई 'लाश' और फिर...
श्मशान जा रही थी शवयात्रा, अचानक जिंदा हो गई 'लाश' और फिर...
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला के विवरा गांव में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स की मौत के पश्चात् शव को अंतिम संस्कार के लिए श्मशान ले जाया जा रहा था। इसी के चलते अचानक 'लाश' जिंदा होकर बैठ गई। यह दृश्य देख सभी हैरान रह गए। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है।

खबर के मुताबिक, अकोला के विवरा गांव का 25 वर्षीय प्रशांत मेसरे होमगार्ड है। वह हॉस्पिटल से उपचार करवाकर लौटा था। बताया जा रहा है कि इसके बाद शख्स की मौत हो गई। उसके परिवार में मातम पसर गया। प्रशांत के घरवाले अंतिम संस्कार के लिए शव को श्मशान ले जा रहे थे। अचानक बांस की सीढ़ी से बंधी 'लाश' की सांसें चलने लगीं। यह देख लोग चौंक गए। शख्स के माता-पिता ने उसे माता के मंदिर ले गए, जहां शख्स जिंदा हो गया। तांत्रिक दीपक बोरले ने दावा किया कि यह माता का चमत्कार है।

वही इस घटना में शख्स के जिंदा होने का दावा करने वाले युवक के उसके माता-पिता कैमरे के सामने खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने कहा कि यह भ्रामक और अंधश्रद्धा जैसी घटना है। इससे गांव के लोग डरे सहमे हैं। प्रशासन को इसकी तहकीकात कर कार्रवाई करनी चाहिए। घटना के पश्चात् पुलिस ने तुरंत युवक, उसके माता-पिता और तांत्रिक को थाने बुलाया। पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में तहकीकात चल रही है। इसमें तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर अकोला की एडिशनल SP मोनिका रावत ने बताया, "पूछताछ के लिए तांत्रिक सहित मेसरे परिवार को बुलाया गया था। उससे पूछताछ कर छोड़ दिया है। इस घटना की तहकीकात की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।"

'तलाक के बाद भी गुजारा भत्ता पाने की हकदार है महिलाएं', कोर्ट ने सुनाया फैसला

'सभी बलात्कारी TMC के लोग..', ममता की पार्टी पर भाजपा नेता का आरोप

छठ पूजा से पहले फिर झाग-झाग हुई यमुना, AAP सरकार की नाकामी पर भाजपा का हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -