पांच दिन माँ की लाश के साथ रहा बेटा
पांच दिन माँ की लाश के साथ रहा बेटा
Share:

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी के लंका थानाक्षेत्र में एक बेटा 5 दिन से अपनी मरी हुई मां के साथ रहा। जब शव की गंध लोगों तक पहुंची तो लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर बेटे और उसकी मां के शव को बाहर निकाला। मामला लंका थानाक्षेत्र के रामलीला मैदान के पीछे स्थित रवि एयरकुल बिल्डिंग का है। दूसरी मंजिल पर रह रहे 80 वर्षीय मां मीना और उसका बेटा नवल कुमार रहते थे, जिन्हें पड़ोसियों से बहुत ज्यादा मतलब नहीं रहा है। पड़ोसियों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से घर की गतिविधि कुछ बदली हुई थी। घर का दरवाजा हर वक्त बंद पाया गया।

दो-तीन दिन से लोगों को बदबू लगी। इस पर बुधवार को पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन खुला नहीं। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि एक महिला का शव पड़ा था। सड़ने के चलते उसमें से जबरदस्त बदबू आ रही थी। इसके बावजूद बेटा नवल मां के शव के पास बैठा हुआ था। पुलिस ने बेटे को हटाकर मां के शव को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि नवल थोड़ा विक्षिप्त जान पड़ता है।

पुलिस ने बताया कि जब उससे मां की मौत के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि वह बाथरूम में गिर गई थी। उनके मुंह से खून आ रहा था। उसने मां को उठाकर बिस्तर पर लेटा दिया। हालांकि उसने इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि डॉक्टर को क्यों नहीं दिखाया? लंका थाना प्रभारी रमेश यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया बेटा विक्षिप्त लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि वृद्धा की मौत कब और किसी कारण हुई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -