फर्स्ट ऑक्सीजन एक्सप्रेस नासिक पहुँची, चार टैंकर किए गए अनलोड
फर्स्ट ऑक्सीजन एक्सप्रेस नासिक पहुँची, चार टैंकर किए गए अनलोड
Share:

शहरों में अस्पताल ऑक्सीजन इत्यादि में बिस्तर पाने के लिए आम लोग पीढी से संघर्ष करते हैं। विशाखापत्तनम से तरल मेडिकल ऑक्सीजन टैंकर लेकर जाने वाली पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस शनिवार सुबह महाराष्ट्र के नासिक पहुंची। सेंट्रल रेलवे ने एक बयान में कहा, ट्रेन सुबह 10.25 बजे नासिक रोड स्टेशन पर पहुंची, जहां चार टैंकर अनलोड थे।

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल में कहा, '' विजाग से तरल मेडिकल ऑक्सीजन टैंकरों से भरी '' ऑक्सीजन एक्सप्रेस '' ट्रेन नासिक पहुंच गई है। मरीजों को अतिरिक्त ऑक्सीजन प्रदान करने के लिए 4 ऑक्सीजन टैंकरों को उतार दिया गया है। '' तरल मेडिकल ऑक्सीजन से भरे सात टैंकरों में से तीन को शुक्रवार को रात 8.10 बजे ट्रेन के वहां पहुंचने के बाद नागपुर में उतार दिया गया। 

सीआर के अनुसार, यह ट्रेन वहां से रवाना होने के बाद 12 घंटे में नासिक पहुंची। ट्रेन विशाखापट्टनम में राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड से 100 टन मेडिकल तरल ऑक्सीजन ले जा रही थी, जहाँ से उसने 22 अप्रैल को अपनी यात्रा शुरू की थी। ' नवी मुंबई में विशाखापत्तनम और वापस नासिक तक, '' यह कहा। जिस क्षण रेलवे को इसके लिए अनुरोध मिला, तरल मेडिकल ऑक्सीजन टैंकरों की आवाजाही के लिए तुरंत विभिन्न स्थानों पर रैंप का निर्माण किया गया। बयान में कहा गया है कि कलांबोली में रैंप केवल 24 घंटे में बनाया गया था।

फैंस को बड़ा झटका: फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए अजय देवगन ने किया इनकार

ईसाई धर्म अपनाने के लिए बीवी और ससुराल वाले करते थे मारपीट, थाने पहुंचा पति

शनि प्रदोष के दिन जरूर करें महादेव की उपासना, अपनाएं ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -