फैंस को बड़ा झटका: फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए अजय देवगन ने किया इनकार
फैंस को बड़ा झटका: फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए अजय देवगन ने किया इनकार
Share:

बॉलीवुड के जाने माने हीरो अजय देवगन अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। लोगों को उनकी  मूवीज के रिलीज की भी प्रतीक्षा रहती है। अजय भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते और इसी के चलते कई सारे प्रोजेक्ट्स पर कार्य भी कर रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अजय को यशराज फिल्म्स ने अपनी एक सुपरहीरो मूवी के लिए कास्ट किया था। मूवी में उन्हें सुपरविलेन के रोल में कास्ट किया जाना था। लेकिन सिंघम अभिनेता ने इस फिल्ममूवी  में काम करने से मना कर दिया है।

इस फिल्म ली लागत 180 करोड़ बताई जा रही है जिसे मेकर्स बड़े पैमाने पर फिल्माने की तैयारी में थे। इस  मूवी  के निर्देशन की कमान शिव रवैल के हाथों में सौंपी गई है। इस फिल्म मूवी के लिए अजय ने पहले ही मना कर दिया था और वहीं दूसरी ओर इस प्रोजेक्ट पर कार्य  करने के लिए अजय को बहुत सारा  वक़्त देना पड़ता। अपने मल्टीपल प्रोजेक्ट्स में व्यस्त अजय के लिए ये भी नामुमकिन था।

जंहा इस बारें में सोचते हुए यशराज फिल्म्स ने भी अजय को मूवी में कास्ट करने का इरादा मन से निकाल दिया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में कहा बोला गया कि फिल्म में अजय देवगन की साइन किया जाना बाकि था। यहां उन्हें एक पावरफुल रोल दिया गया था लेकिन अपने टाइम शेड्यूल के चलते उन्होंने इससे मना कर दिया।

ईसाई धर्म अपनाने के लिए बीवी और ससुराल वाले करते थे मारपीट, थाने पहुंचा पति

शनि प्रदोष के दिन जरूर करें महादेव की उपासना, अपनाएं ये उपाय

तिहाड़ जेल में कैद छोटा राजन को हुआ कोरोना, शहाबुद्दीन भी हो चुका है संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -