फिगर हगिंग गाउन और भी निखर कर आया रिहाना का लुक, फैंस हो गए घायल
फिगर हगिंग गाउन और भी निखर कर आया रिहाना का लुक, फैंस हो गए घायल
Share:

स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली रिहाना अक्सर बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ सिटी में स्पॉट हो ही जाती है। पिछले बुधवार पॉप स्टार बॉयफ्रेंड के साथ Black Panther: Wakanda Forever के प्रीमियर में पहुंची, जहां कपल अपनी अपीयरेंस से लाइमलाइट चुराता हुआ दिखाई दिया है। इवेंट से कपल की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच रिहाना फिगर हगिंग गाउन में बेहद स्टाइलिश दिखाई दी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर की और खुले बालों से लुक को पूरा कर रखा था। ओवरऑल लुक में रिहाना का स्टाइल देखने काबिल था। वहीं इस  बीच  A$AP Rocky ओवरसाइज़्ड लाइट ग्रे जैकेट और कोऑर्डिनेटिंग पैंट में परफेक्ट दिखाई दे रहे थे। इस बीच कैमरे के सामने रिहाना-रॉकी का रोमांटिक अंदाज भी देखने के लिए मिल गया। रॉकी खुलेआम हसीना की गालों पर किस करते हुए भी दिखाई दिए। इवेंट में दोनों की ये केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

खबरों का कहना है कि रिहाना और A$AP Rocky ने लॉस एंजिल्स में 13 मई को बेटे का स्वागत किया। बता दें कि, बेटे को जन्म देने के बाद कपल को बहुत कम आउटिंग के दौरान स्पॉट किया जाता है।

प्रियंका-निक ने बेटी मालती संग सेलिब्रेट की दिवाली

एथनिक लुक में पति संग स्पॉट हुई प्रियंका

दिवाली पर छुट्टियों का एलान होते ही प्रियंका को याद आए बचपन के दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -