मॉल के बहार शराबी लड़कियों ने मचाया उत्पात, मदहोशी में एक दूसरे पर बरसाए घूंसे

Aug 27 2015 01:23 AM
मॉल के बहार शराबी लड़कियों ने मचाया उत्पात, मदहोशी में एक दूसरे पर बरसाए घूंसे

पानीपत/गुड़गांव। गुड़गांव के एमजी रोड स्थित सहारा मॉल के बाहर मंगलवार रात करीब 12 बजे शराबी लड़कियों ने जमकर उत्पात मचाया और एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे से हमले करने लगी। घटना देर रात की ही जिसके कारण मौके पर महिला पुलिसकर्मी मौजूद नही होने से पुलिस जवानों ने मामला सुलझाने का प्रयास किया। पुलिस सामने होने के बावजूद भी लड़कियां नहीं मानी और मारपीट करती रही। आपको बता दे कि एमजी रोड पर मॉल के अंदर तक़रीबन 2 दर्जन से अधिक पब हैं। ऐसे में युवा भारी भीड़ में यहां रात में आते-जाते रहते है।

मंगलवार रात को करीब 12 बजे आठ से दस लड़कियों का एक समूह मॉल से बाहर निकला। बाहर आते ही लड़कियों ने एक-दूसरे के साथ गली गलोच शुरू कर दी। गाली देते-देते बात ने तूल पकड़ लिया और एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे से हमला करने लगी। कुछ ने तो एक-दूसरे के बाल तक नोच लिए। इस बीच एक युवक ने पुलिस को बुलाया। लड़का भी इन लड़कियों के साथ ही आया था। पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा रुकवाने की कोशिश की, लेकिन लड़कियां मारपीट करती रही।

फिर काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने झगड़ा रुकवाया और उन्हें वहां से खदेड़ा। इसके बाद भी लड़कियां एक-दूसरे को गाली देते हुए मॉल से दूर निकल गई। घटना के बाद गुड़गांव के SP क्राइम राजेश कुमार ने बताया कि एमजी रोड के पास बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद रहती है। रात 2 बजे तक पुलिस PCR होती है। एक महिला PCR भी होती है। अभी तक हमें ऐसी कोई घटना की शिकायत नहीं मिली है।