दमदार है इन SUV कारों के फीचर्स

इंडियन खरीदारों के मध्य  SUVs बहुत ही ज्यादा पसंदीदा हो चुकी है। ऐसे में अब कार निर्माता कंपनियां बिक्री की तेजी बरकरार रखने के लिए अपनी मौजूदा SUVs को अपडेट करने में लगी हुई है। ऐसे में चलिए, इंडिया की ऐसी टॉप SUV कारों के बारे में आपको बताते हैं, जिनका अपडेट वर्जन जल्द ही मार्केट में आने वाला है। अब अगर आप अभी इन कारों के मौजूदा वर्जन को खरीद लेते हैं, तो जब इनका अपडेट वर्जन आने वाला है, तो आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपको भी अपडेटेड वर्जन ही खरीदना चाहिए था। ऐसे में आपको पछतावा होने वाला है।

NEW-GEN MARUTI BREZZA: नई पीढ़ी की मारुति ब्रेज़ा निश्चित रूप से 2022 की सबसे बड़ी नई कार पेश करने में से एक है। आने वाली 30 जून को कंपनी इसकी मूल्यों का एलान करने वाली है। खरीदार 5,000 रुपये का भुगतान करके इसे प्री-बुक भी कर पाएंगे। नई 2022 मारुति ब्रेज़ा को बेहतर डिज़ाइन, बहुत सारे नए फीचर्स और अपडेटेड इंजन सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है।

HYUNDAI VENUE FACELIFT: नई 2022 Hyundai Venue 16 जून 2022 को बिक्री के लिए उपलब्ध करवा सकती है। इसके इंजन सेटअप में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। हालांकि, सबकॉम्पैक्ट SUV में डार्क क्रोम ट्रीटमेंट के साथ नई पैरामीट्रिक ग्रिल, नया डिजाइन किया गया बंपर, नए अलॉय व्हील, अलग तरह से डिजाइन किए गए टेलगेट और नए टेललैंप मिल रहा है।

यदि SUV कार खरीदने का बना रहे है मन तो अभी रुक जाएं...! जानिए क्यों

टाटा ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इन कारों पर शुरू किया डिस्काउंट ऑफर

टाटा की इन कारों पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -