यदि SUV कार खरीदने का बना रहे है मन तो अभी रुक जाएं...! जानिए क्यों
यदि SUV कार खरीदने का बना रहे है मन तो अभी रुक जाएं...! जानिए क्यों
Share:

इंडियन खरीदारों के मध्य  SUVs बहुत ही ज्यादा पसंदीदा हो चुकी है। ऐसे में अब कार निर्माता कंपनियां बिक्री की तेजी बरकरार रखने के लिए अपनी मौजूदा SUVs को अपडेट करने में लगी हुई है। ऐसे में चलिए, इंडिया की ऐसी टॉप SUV कारों के बारे में आपको बताते हैं, जिनका अपडेट वर्जन जल्द ही मार्केट में आने वाला है। अब अगर आप अभी इन कारों के मौजूदा वर्जन को खरीद लेते हैं, तो जब इनका अपडेट वर्जन आने वाला है, तो आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपको भी अपडेटेड वर्जन ही खरीदना चाहिए था। ऐसे में आपको पछतावा होने वाला है।

NEW-GEN TATA NEXON: टाटा की नेक्सन निरंतर छठे माह सबसे अधिक बिकने वाली सबकॉम्पैक्ट SUV रही है। मई 2022 में कंपनी ने नेक्सन की 14,614 इकाइयां सेल कर दी थी, जिसने इसे देश में सबसे अधिक बिकने वाली SUV बना दिया है। खबरों का कहना है कि कंपनी 2023 में इसका न्यू-जनरेशन मॉडल पेश कर सकती है, जो अल्फा प्लेटफॉर्म पर बनी हुई है।

HYUNDAI CRETA FACELIFT: हुंडई क्रेटा अपने लॉन्च के उपरांत से मध्यम आकार के SUV सेगमेंट में हावी हो रही है। खबरों का कहना है कि अब 2022 की दूसरी छमाही में इसे अपडेट करके पेश किया जा चुका है। जिसके बाहरी और आंतरिक डिजाइन में महत्वपूर्ण परिवर्तन भी किया जा सकते हैं जबकि इंजन और गियरबॉक्स में कोई बदलाव होने का अनुमान है। 

टाटा ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इन कारों पर शुरू किया डिस्काउंट ऑफर

टाटा की इन कारों पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

पेट्रोल डलवाने की झंझट से मिलेगी राहत, जानिए कैसे...?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -