टाटा ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इन कारों पर शुरू किया डिस्काउंट ऑफर
टाटा ने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, इन कारों पर शुरू किया डिस्काउंट ऑफर
Share:

जून माह में टाटा मोटर्स (Tata motors) अपनी कुछ चुनिंदा कारों की खरीद पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट प्रदान कर रही है। आपको Tata motors की Safari, Harrier, Nexon, Tiago और tigor जैसे मॉडलों पर आकर्षक डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। इंडिया में वर्तमान परिदृश्य की बात करें तो दिग्गज Automaker Company टाटा मोटर्स (Tata motors) टॉप 2 कार निर्माता कम्पनियों में से एक कही जा रही है। इसकी कामयाबी की वजह  Nexon Sub-Compact SUV जैसे मॉडल है, यह नेक्सॉन SUV पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ- साथ ELECTRIC VARIENT में भी देखने के लिए मिल रही है।

टियागो और टिगौर पर डिस्काउंट- Tiago Hatchback और Tigor Sub Compact सेडान कारों के बारें में बात की जाए तो इस पर ₹23000 की छूट भी दी जा रही है। जिसमे आपको नगद छूट प्लस ₹10000 प्रत्येक का एक्सचेंज बोनस और साथ ही कारपोरेट छूट के रूप में एक्स्ट्रा ₹3000 की छूट देखने के लिए मिल रही है।

नेक्सॉन पर चल रहा सिर्फ 5000 रुपये का डिस्काउंट- टाटा मोटर्स की टॉप सेलिंग SUV टाटा नेक्सन सबकॉन्पैक्ट XUV  पर सिर्फ ₹5000 का डिस्काउंट ही दिया जा रहा है। ऑफिशियल रूप से टाटा ने अपने किसी भी इलेक्ट्रिक या CNG गाड़ियों पर डिस्काउंट अब तक नहीं दिया गया है। साथ ही कुछ मॉडल जैसे Nexon EV, Nexon EV Max और Tigor EV जैसी गाड़ियों के ऊपर भी आपको कोई डिस्काउंट देखने के लिए नहीं मिल रही है।

पेट्रोल डलवाने की झंझट से मिलेगी राहत, जानिए कैसे...?

पेट्रोल के बढ़ते दामों से हो गए है परेशान तो आज ही घर लें आएं ये कार

बजट है कम और खरीदना है कार तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -