टाटा की इन कारों पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट
टाटा की इन कारों पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट
Share:

जून माह में टाटा मोटर्स (Tata motors) अपनी कुछ चुनिंदा कारों की खरीद पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट प्रदान कर रही है। आपको Tata motors की Safari, Harrier, Nexon, Tiago और tigor जैसे मॉडलों पर आकर्षक डिस्काउंट देखने को मिलने वाला है। इंडिया में वर्तमान परिदृश्य की बात करें तो दिग्गज Automaker Company टाटा मोटर्स (Tata motors) टॉप 2 कार निर्माता कम्पनियों में से एक कही जा रही है। इसकी कामयाबी की वजह  Nexon Sub-Compact SUV जैसे मॉडल है, यह नेक्सॉन SUV पेट्रोल और डीजल इंजन के साथ- साथ ELECTRIC VARIENT में भी देखने के लिए मिल रही है।

Tata Tigor- टाटा मोटर्स ने अभी जल्दी में ही Tigor और Tigor iCNG मॉडल के साथ CNG सेगमेंट की कारों के निर्माण की प्रक्रिया में प्रवेश कर लिया है। कुछ लोकप्रिय मॉडल जैसे- Tata Punch या अल्ट्रोज प्रीमियम हैचबैक, इस महीने टाटा की कारों की लिस्ट में अब तक नहीं आई है। 

इस SUV पर मिल रहा सबसे ज्यादा डिस्काउंट- कंपनी के डिस्काउंट को देखते हुए सबसे अधिक डिस्काउंट आपको टाटा हैरियर (Tata Harrier) पर मिलेगा, जो 45,000 रुपये तक का होने वाला है, साथ ही इस ऑफर में 5000 की कारपोरेट छूट और बाकी एक्सचेंज बोनस भी दी जा रही है। टाटा सफारी (Tata Safari) की बात करें तो इस पर आपको एक्सचेंज बोनस के तौर पर 40,000 तक का डिस्काउंट देखने के लिए मिल रहा है।

पेट्रोल डलवाने की झंझट से मिलेगी राहत, जानिए कैसे...?

पेट्रोल के बढ़ते दामों से हो गए है परेशान तो आज ही घर लें आएं ये कार

बजट है कम और खरीदना है कार तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -