सास के प्यार में पागल हुआ 3 बच्चों का बाप, अंधेरे में पहुंचा मिलने, अचानक आ गए गांव वाले और फिर...
सास के प्यार में पागल हुआ 3 बच्चों का बाप, अंधेरे में पहुंचा मिलने, अचानक आ गए गांव वाले और फिर...
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दामाद का दिल सास पर आ गया। इश्क परवान चढ़ा तो दोनों ने रिश्तों का तार-तार कर दिया तथा रात के अंधेर में छुप-छुप कर मिलने लगे। 2 दिन पहले भी वह अपनी सास से इश्क फरमाने आधी रात को पहुंचा था। इस बीच गांव के लोगों की नजर उस पर पड़ गई। तत्पश्चात, ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया तथा पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच इसकी खबर किसी ने उसकी पत्नी को दे दी। तब मौके पहुंची पत्नी ने भी पति की खूब पिटाई की। पत्नी ने पेड़ से बंधे पति को जूते-चप्पल, थप्पड़ और झाड़ू से खूब कूटा।

वही पति की पत्नी से हो रही पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सास-दमाद की ये प्रेम कहानी जिले के लक्ष्मीपुर थाना इलाके के कला गांव की है। यहां सास से इश्क फरमाने पहुंचे दामाद की ग्रामीणों ने खूब आव भागत की है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लक्ष्मीपुर के बघमा गांव के रहने वाले सुनील कुमार यादव का दिल अपनी पत्नी की मामी मतलब मामी सास पर आ गया। फिर सुनील उसे चोरी छुपे मिलने लगा। सुनील यादव 3 बच्चों का पिता है जबकि उसकी मामी सास भी बाल बच्चों वाली है। उसके छुप-छुप के मिलने की खबर गांव के लोगों को लग गई। तत्पश्चात, ग्रामीणों ने उसे एक दिन रंगे हाथ पकड़ लिया तथा पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की।

खबर प्राप्त होने के बाद वहां पहुंची पत्नी ने भी बेवफा पति को चप्पल-जूता तथा झाड़ू से जमकर पीटा। पति पत्नी से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा मगर पत्नी पत्नी पति के बेवफाई से इस तरह नाराज थी कि उसने पति की जमकर धुलाई कर दी। पिटाई के पश्चात् ग्रामीणों ने पति को छोड़ दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी खबर नहीं दी। वहीं वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की खबर नहीं होने की बात कह रही है। लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष प्रभारी राजवर्धन कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की खबर नहीं है।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश सुमन भी अनभिज्ञता जारी कर रहे हैं।

आज सीएम के शपथ ग्रहण वाले दिन छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 1 जवान शहीद, एक घायल

रिश्वत लेकर चीनी नागरिकों को भारतीय वीज़ा दिलवाने का आरोप ! ED के सामने पेश नहीं हुए चिदंबरम, बोले- मेरे वकील निपटेंगे

'हिम्मत है तो PM मोदी के खिलाफ लड़ें चुनाव...', CM नीतीश को गिरिराज सिंह ने दी खुली चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -