शादी के लिए राजी नहीं थे परिजन तो घर से भागे प्रेमिका-प्रेमी, रास्ते में मिला भाई और चढ़ा दी गाड़ी, फिर...
शादी के लिए राजी नहीं थे परिजन तो घर से भागे प्रेमिका-प्रेमी, रास्ते में मिला भाई और चढ़ा दी गाड़ी, फिर...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्यार करने वाले जोड़े पर प्रेमिका के भाई ने जानलेवा हमला किया है। उसने पहले तो दोनों की स्कूटी पर लोडिंग गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया, जब वे दुर्घटना में बच गए तो उन्हें पीटा गया। घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। मामले में पुलिस अपराधी भाई तथा लोडिंग चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

खबर के मुताबिक, घटना अयोध्या नगर थाना इलाके की है। 22 वर्षीय विजय हिरवे निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी ने पुलिस को कहा कि सोमवार शाम 4 बजे इलाके में रहने वाली नगमा को स्कूटी पर बैठाकर अयोध्या नगर की ओर आ रहा था। जेके रोड में नगमा के भाई अजीम मंसूरी ने हमें देख लिया। वो एक लोडिंग वाहन में था, जिसे उसका मित्र रवि रंगीले चला रहा था। हम लोग डरकर मिनाल की ओर भागे। अजीम लोडिंग गाड़ी से हम दोनों का पीछे करने लगा।

वही मिनाल गेट-2 के पास ब्रेकर के कारण विजय ने स्कूटी धीमी कर ली। यहां अजीम ने हमारी स्कूटी पर लोडिंग गाड़ी चढ़ा दी। नगमा नीचे गिरकर लोडिंग में फंस गई। चोट लगने के कारण हमारे शरीर से खून निकल रहा था। कुछ समझ नहीं आ रहा था। इस बीच अजीम ने हम दोनों के साथ मारपीट आरम्भ कर दी। दोस्त रवि ने भी मारपीट की, तथा धमकी दी। अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने कहा कि लड़का-लड़की एक-दूसरे से प्यार करते हैं। वे शादी करना चाहते हैं, मगर लड़की के घर वाले राजी नहीं हैं। दोनों ने भागकर शादी करने की योजना बनाई। सोमवार को दोनों इसी मंशा से घर से निकले। मार्ग में युवती के भाई ने दोनों को देख लिया। तत्पश्चात, उसने गाड़ी चढ़ा दी। युवती का भाई पानी का कारोबार करता है। घटना के वक़्त लोडिंग वाहन रवि चला रहा था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूर्वी पाकिस्तान से आए लोगों को सीएम योगी ने दी सौगात, बोले- पिछली सरकारों को क्यों नहीं दिखी इनकी पीड़ा ?

बच्चों पर मंडराया कोरोना की नई लहर का खतरा, जानिए क्या कहते है एक्सपर्ट्स?

RR Vs KKR: जब बीच मैच में फिंच और कृष्णा के बीच हुई तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -