RR Vs KKR: जब बीच मैच में फिंच और कृष्णा के बीच हुई तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video
RR Vs KKR: जब बीच मैच में फिंच और कृष्णा के बीच हुई तीखी नोक-झोंक, वायरल हुआ Video
Share:

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 30वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 7 रन से मात देकर छह मैचों में अपनी चौथी जीत हासिल की। इस मैच में जॉस बटलर और युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया। बटलर ने जहां सीजन का अपना दूसरा शतक ठोंका, तो वहीं चहल ने हैट्रिक के साथ पांच विकेट चटकाए। वहीं, दूसरी तरफ इस मैच के दौरान KKR के बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aaron Finch) और RR के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के बीच हल्की नोक-झोंक भी देखने को मिली।

 

दरअसल, KKR, राजस्थान से मिले 218 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी। टीम ने 8.3 ओवर में ही बिना किसी नुकसान के 107 रन बना लिए थे कि तभी कृष्णा ने फिंच को करुण नायर के हाथों कैच आउट कराकर उनकी पारी समाप्त कर दी। आउट होने के बाद जब फिंच पवेलियन की तरफ जा रहे थे, तब कृष्णा उन्हें कुछ कहते नज़र आए। इसके बाद फिंच भी वहीं, पर कृष्णा को जवाब देने लग गए। दोनों के बीच इसके बाद बहस शुरू हो गई। दोनों की स्लेजिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि फिंच ने 28 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों की मदद से 58 रन की तूफानी पारी खेली। फिंच यदि कुछ कुछ देर और क्रीज पर रहते, तो कोलकाता यह मुकाबला जीत सकती थी। राजस्थान के 217 रनों के जवाब में कोलकाता की टीम चहल की धारदार गेंदबाजी के सामने 19.4 ओवर में 210 रन पर सिमट गई। 

चहल की फिरकी, बटलर का तूफ़ान..., अंतिम ओवर में KKR के 2 विकेट झटककर ऐसे जीता राजस्थान

भारत के डी गुकेश नें जीता चैस के इस टूर्नामेंट में हासिल की जीत

वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन में अपने नाम किया गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -