लग गया प्रभास का सटीक निशाना, 'आदिपुरुष' पलट देगी फ्लॉप का सिलसिला

'बाहुबली' के उपरांत फिर वैसी ही एक बड़ी हिट की तलाश में जुटे साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मचअवेटेड अपकमिंग मूवी आदिपुरुष (Adipurush) का टीजर कल रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी के टीजर को भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या से रिलीज कर दिया गया है। जिसके लिए मूवी की पूरी टीम उत्तर प्रदेश की अयोध्या नगरी में पहुंच गई थी। जहां से मेकर्स ने बकायदा पूजा-अर्चना के बाद अपनी मूवी का टीजर पूरी दुनिया को दिखाया। इसके उपरांत सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीजर को लेकर बहुत चर्चा चल रही है। चलिए अब आइए जानते हैं कि आखिर कैसा है प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर?

क्या तीसरी फ्लॉप फिल्म देने से बच पाएंगे प्रभास?: बाहुबली सीरीज के उपरांत बेशक सुपरस्टार प्रभास देश के सबसे बड़े पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं। उनके स्टारडम को इस मूवी ने इतनी ऊंचाई पर पहुंचा दिया कि अब प्रभास की हर मूवी पर दर्शकों की पैनी निगाह है। हालांकि जिसके उपरांत मूवी स्टार ने साहो और राधे-श्याम जैसी मूवीज से फैंस को निराश किया। अब सुपरस्टार की इस मूवी आदिपुरुष से हर किसी को भारी उम्मीदे हैं। जारी हुआ मूवी का टीजर इशारा दे रहा है कि अबकी बार सुपरस्टार प्रभास का निशाना सटीक लगने जा रहा है।

शानदार वीएफएक्स से सजी है प्रभास की फिल्म: सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनॉन स्टारर निर्देशक ओम राउत की मूवी आदिपुरुष बहुत हद तक फैंस को तान्हाजी की याद दिला रही है। मूवी का विजुलाइजेशन काफी शानदार है। टीजर में कुछ पल हैं जहां दर्शकों को 'वाउ' कहने तक के अवसर मिलते हैं। सैफ अली खान का लंकेश अवतार... उनके दस सिर की झलक... कृति सेनॉन के झूले वाला सीन और प्रभास का पानी के अंदर वाला सीन बहुत शानदार है। असुरों के रूप में उड़ने वाले अजीब प्राणी आपको आदिपुरुष की एकदम अलग दुनिया में ले जाने के लिए तैयार हो चुके है।

ऋचा और अली की शादी को लेकर ज्योतिष ने की भविष्यवाणी, कहा- "कपल को बेबी प्लानिंग..."

ढाई साल पहले भी ऋचा और अली ने रचाई थी शादी

ब्रह्मास्त्र ने दुनियाभर में उड़ाए लोगों के होश, कमाए इतने करोड़

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -