ब्रह्मास्त्र ने दुनियाभर में उड़ाए लोगों के होश, कमाए इतने करोड़

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' का दर्शकों के मध्य डंका बजता हुआ दिखाई दे रहा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस में यह मूवी 250 करोड़ से अधिक का कारोबार कर चुकी है। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में आई इस मूवी को रिलीज हुए पूरे 25 दिन हो चुके है, इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर इस मूवी ने 264.99 करोड़ के आसपास का कुल कलेक्शन रहा है। वहीं, दुनिया भर में भी यह मल्टी स्टारर मूवी हंगामा मचा रही है। इसी बीच, अयान मुखर्जी का एक पोस्ट सामने आया है, जिससे पता चला है कि इस मूवी ने अपनी कुल लागत निकाल ली है।  

अयान मुखर्जी ने 'ब्रह्मास्त्र' को 410 करोड़ के बजट के साथ तैयार किया था, इसमें मूवी के प्रमोशन की लागत तक शामिल थी लेकिन अब इस मूवी ने अपने बजट से अधिक की कमाई कर डाली है। विश्व भर में 'ब्रह्मास्त्र' की कुल कमाई 425 करोड़ रुपये हो चुकी है और यह जानकारी किसी रिपोर्ट की तरह से नहीं बल्कि मूवी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दी है। अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी का पोस्टर शेयर किया है, इसमें रणबीर कपूर अपने 'अग्नि अस्त्र' में नजर आ रहे है। इस पोस्टर पर लिखा है, '25 दिन बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 425 करोड़ रुपये।' इस कमाई के साथ 'ब्रह्मास्त्र' साल 2022 की सबसे अधिक कारोबार करने वाली हिंदी मूवी बन गई है।

बीते कुछ दिनों से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई में निरंतर गिरावट दर्ज की जा रही थी लेकिन वीकएंड पर इस मूवी को छुट्टी का फायदा मिला है। शुक्रवार को इस मूवी ने लाख में कमाई की थी लेकिन अपने चौथे शनिवार (23 वां दिन) को मूवी के कलेक्शन में उछाल आया। 23 वें दिन फिल्म का कारोबार  1.25 करोड़ रही। वहीं, चौथे रविवार को इस फिल्म ने 1.60 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके साथ ही वीकएंड तक फिल्म ने सभी भाषाओं में 265.89 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Thank God को लेकर फिर बढ़ा विवाद, फिल्म के विरोध में उतरी कायस्थ महासभा

GOODBYE के रिलीज से पहले ही हुआ बड़ा एलान

मलाइका अरोड़ा संग लंदन में डिनर करते नजर आए अर्जुन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -