बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर
बारामूला में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर : राज्य में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की इस घुसपैठ को नाकाम कर दिया और यहां टूटमार गली के सेक्टर में जवानों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की बात सामने आई है। यही नहीं मुठभेड़ शुक्रवार रात से ही चल रही है। मामले में बीती रात को सीमा पर तैनात जवानों को बारामूला के टूटमार गली सेक्टर में सदिग्ध गतिविधियां दिखाई दे रही हैं। जवानों द्वारा कहा गया है कि इस क्षेत्र में आतंकी घात लगाकर बैठे थे। यही नहीं आतंकियों द्वारा घुसपैठ की कोशिशें की गईं।

तो दूसरी ओर जवानों द्वारा जवाबी फायरिंग की गई। दूसरी ओर फायरिंग में तीन आतंकी मारे गए हैं। मामले को लेकर अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन सुरक्षाबलों द्वारा सेना का आॅपरेशन किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि जम्मू - कश्मीर में सीमाओं से जब तक आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में रहते हैं।

कई बार सुरक्षाबलों द्वारा सीमापार से फायरिंग की जाती है तो दूसरी ओर बीते समय राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मतदान के प्रतिशत को प्रभावित करने का काम भी आतंकियों ने किया है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को जवाब दिया और राज्य में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -