मुश्किल में पड़ा कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाला बुजुर्ग, जानिए पूरा मामला

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा में रहने वाले एक वृद्ध को कोरोना संक्रमण वैक्सीन की 11 डोज लेने का दावा करना भारी पड़ गया है। मधेपुरा पुलिस ने वृद्ध के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की शिकायत के आधार पर वृद्ध के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

आपको बता दें कि कोरोना वैक्सीन की 11 खुराक लेने का दावा करने वाले वृद्ध का नाम ब्रह्मदेव मंडल है। ब्रम्हदेव मंडल मधेपुरा के पुरैनी क्षेत्र के रहने वाले हैं। वैक्सीन की 11 खुराक लेने के ब्रह्मदेव मंडल के दावे के पश्चात् स्वास्थ्य महकमे में हंगामा मच गया। ब्रह्मदेव मंडल का दावा है जब से उन्होंने कोरोना वैक्सीन लेना आरम्भ किया है वो बीमार नहीं पड़े हैं। उनके स्वास्थ्य में निरंतर सुधार हुआ है।

वही पुरैनी पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से शिकायत की गई है। केस में कार्यवाही करते हुए हमने अपराधी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि अपराधी ब्रह्मदेव मंडल ने 13 फरवरी, 2021 से 4 जनवरी, 2022 के बीच कई बार कोरोना संक्रमण वैक्सीन की 11 डोज लीं। इस के चलते उसने अलग-अलग आईडेंटिटी कार्ड्स का उपयोग किया। अपराधी ने स्वास्थ्यकर्मियों को गुमराह किया है।

फिर बढ़ा आकाशीय बिजली का खतरा, सड़क पर हुआ गहरा गड्ढा

कोरोना ने बढ़ाई भारत की चिंता, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई अहम बैठक

सीएम केजरीवाल ने जीती कोरोना से जंग, पोस्ट शेयर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -