छोटे कपड़ो के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी फिल्म, लगाया था मेंटल और फिजिकल टॉर्चर का आरोप
छोटे कपड़ो के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी थी फिल्म, लगाया था मेंटल और फिजिकल टॉर्चर का आरोप
Share:

अपने जमाने की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का जन्म 15 नवंबर 1947 को हुआ था लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है. उनका इसी साल 15 अगस्त को निधन हो गया था. आप सभी ने विद्या को छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी तमाम फिल्मों में देखा होगा. आपको बता दें कि एक बार विद्या ने रेडिफ के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''वह राज कपूर के साथ काम करना चाहती थीं लेकिन एक वजह से वे ऐसा नहीं कर पाई.

दरअसल उन्हें सत्यम शिवम सुंदरम ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि वे उन कपड़ों के साथ कंफर्टेबल नहीं थी जो जीनत अमान ने इस फिल्म में पहने थे.'' उस दौरान विद्या ने बताया था- ''राज कपूर के पिता पृथ्वीराज ने भी मेरे दादा के साथ काम किया था. मैं राज जी को काफी अच्छे से जानती थी लेकिन इसके बावजूद मैंने कहा था कि मैं इस फिल्म में एक्टिंग को लेकर कंफर्टेबल नहीं हो पाऊंगी. राज कपूर के साथ काम करना मेरे लिए भी एक सपना था और मैं अब भी उनके साथ काम ना करने को लेकर रिग्रेट महसूस करती हूं और मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी.''

आप सभी जानते ही होंगे कि सत्यम शिवम सुंदरम नाम की इस फिल्म में जीनत अमान और शशि कपूर नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी चर्चा हासिल करने में कामयाब रही थी. आप सभी को बता दें कि विद्या ने मुंबई, जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में 15 अगस्त गुरुवार को अंतिम सांस ली थी. इसी के साथ सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार विद्या को लंग्स और कार्डिएक डिसऑर्डर की समस्या थी और उनके लंग्स (फेफड़े) की परेशानी उन्हें पिछले कुछ साल में हुई थी और उन्हें तीन महीने पहले इस बात का पता लगा था. इसी के साथ वह अपनी रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी चर्चा में रहा करती थीं और लोग उन्हें खूब पसंद करते थे. आपको बता दें कि 9 जनवरी साल 2009 में उन्होंने अपने दूसरे पति पर मेंटल और फिजिकल टॉर्चर के आरोप भी लगाए थे जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर दिया बेतुका बयान, फिल्म 'पानीपत' को बनाया शिकार

फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'हुड हु़ड दबंग' मचा रहा धमाल, जानिए फैंस का रिएक्शन

फिल्म तानाजी ने छत्रपति शिवाजी महाराज का लुक आया सामने, इस एक्टर ने की घोड़े पर सवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -