'अब्दुल' को नौकर बनाना डॉक्टर को पड़ा भारी, सम्पति के साथ दांव पर लगी पत्नी
'अब्दुल' को नौकर बनाना डॉक्टर को पड़ा भारी, सम्पति के साथ दांव पर लगी पत्नी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में एक चिकित्सक ने अपने पूर्व नौकर पर अपनी अतरंगी फोटोज ले कर ब्लैकमेल करने का मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि अपराधी नौकर ने अपने मालिक की पत्नी को फोटोज भेज कर फिरौती माँगी। साथ ही रूपये न प्राप्त होने पर फोटोज को वायरल करने की धमकी भी दी गई। अपराधी नौकर का नाम मोहम्मद जियाबुद्दीन अब्दुल अजीज है। पुलिस ने FIR दर्ज कर के अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है। फोटोज 24 जुलाई, 2022 (रविवार) को भेजी गई थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना खार क्षेत्र का है। शिकायतकर्ता का वहाँ पर एक चिकित्सालय है। कहा जा रहा है कि अपराधी नौकर ने 4 वर्षों तक डॉक्टर के घर पर काम किया था। वर्ष 2016 में वह चोरी कर के भाग निकला था। तब चिकित्सक ने उसके खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करवाया था। तकरीबन 6 वर्ष पश्चात् उसने डॉक्टर की 39 वर्षीय पत्नी को अचानक ही उनके व्हाट्सएप पर अंतरंग फोटोज भेजीं।

पीड़ित चिकित्सक के अनुसार, भेजी गईं फोटोज वर्ष 2016 में खींचीं गई थीं और वो डॉक्टर के लॉकर में रखी गई थीं। चिकित्सक की पत्नी ने लॉकर चेक किया तो फोटो वहाँ नहीं थी। चिकित्सक की पत्नी ने फोटो भेजने वाले से तस्वीर को ले कर सवाल किया तो वो उसे वायरल करने की धमकी देते हुए रूपये की माँग करने लगा। आरोप है कि फोटो भेजने वाले ने स्वयं को डॉक्टर के पूर्व नौकर के ही रूप में परिचित करवाया था। उसने धमकाते हुए फोटोज को डॉक्टर के रिश्तेदारों को भी भेज कर उनकी छवि को धूमिल करने की धमकी दी।आख़िरकार चिकित्सक ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार, अपराधी को पकड़ने के लिए टीमें काम कर रही हैं। शक इस बात का भी व्यक्त किया जा रहा है कि अपराधी ने स्वयं पर दर्ज चोरी के केस का बदला लेने के ये कदम उठाया हो। पुलिस ने अपराधी पर IPC की धारा 381 एवं 385 के तहत FIR दर्ज की है।

अलीगढ़ में बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ़्तार बस, 40 यात्री थे भीतर

दिल्ली में इतनी बड़ी मात्रा में क्यों ख़रीदे जा रहे प्रतिबंधित चाक़ू ? भारी बिक्री के बाद पुलिस अलर्ट

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -