इस होटल में जाते ही हो जायेगा आपका तलाक
इस होटल में जाते ही हो जायेगा आपका तलाक
Share:

शादी जोड़ने का काम इंसान होता है और शादी का तोडना का काम आजकल एक होटल कर रहा है. जी हाँ, सही सुन रहे हैं आप जब किसी की शादी होती है तो वो दोनों एक हो जाते हैं लेकिन ये होटल उन्हें अलग करने का काम करता है. आप भी नहीं जानते होंगे इस होटल के बारे में.

दरअसल, ये होटल निदरलैंड में है. यहां पर एक होटल है जिसमें शादीशुदा लोगों का आना जाना लगा रहता है. यहां की खास बात यह है कि इस होटल में आने तक इंसान पति पत्नी होता है बाहर निकलते समय उनकी शादी टूट जाती है. इसी वजह से इस होटल का नाम डाइवोर्स होटल रखा गया है. जी हाँ, अगर आप भी यहां गए तो हो सकता है आपकी शादी भी टूट जाए. इसलिए जरा सोच कर ही जाना. आपको बता दें, यहाँ शादीशुदा जोड़ों को बाकायदा वकील मुहैया कराया जाता है. जो तलाक में उनकी मदद करता है. 

इतना ही नहीं यहां पर मनोवैज्ञानिकों के साथ साथ वित्तीय सलाहकारों की सेवाए भी दी जाती है. इस होटल की खास बात यह है कि यहां पर केवल शादीशुदा लोगों को ही एंट्री दी जाती है. असल में इस होटल मे अधिकतर वही लोग आते है जो शादीशुदा जिंदगी से परेशान होते है और एक दूसरे से तलाक चाहते हैं. यहां पर आने के बाद जोड़ियों को पूरी तरह से समझाया जाता है और उसके बाद उनका तलाक कराने में पूरा सहयोग किया जाता है. बता दे कि यहां पर इस तरह के करीब छह होटल है जो तलाक के साथ साथ अन्य तरह की सेवाए भी अपने ग्राहकों को देते हैं.

900 से ज्यादा लोगों ने एक साथ कर लिया सुसाइड, वजह जानकर रूह काँप जाएगी

ये है सबसे अनोखी लव बैंक जहां आप भी कर सकते है अपनी प्रेम कहानी जमा

पुरुष के इस बड़े से अंग को देखकर भाग जाती है चुड़ैल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -