पुरुष के इस बड़े से अंग को देखकर भाग जाती है चुड़ैल
पुरुष के इस बड़े से अंग को देखकर भाग जाती है चुड़ैल
Share:

लड़कियां लड़कों जैसे कपड़े पहन सकती हैं और पहनती भी हैं, वहीं अगर आपको कोई पुरूष औरतों के कपड़े पहने दिख जाए तो आपके दिमाग मे सबसे पहले यहीं बात आएगी कि ये क्या पागलपन है. आज आपको एक ऐसी जगह बता रहे हैं जहां पर कई सारे पुरूष महिलाओं के कपड़े पहने दिख जाएंगे. ये कोई नाटक नहीं है ना ही किसी तरह का मनोरंजन. आइये बता देते हैं कहाँ पर हैं ऐसे लोग. 

दरअसल, थाईलैंड के नाखोन फेनम प्रांत के एक गांव में ऐसा दिखाई देना आम बात है. क्योंकि वहां पर मर्द औरतों के कपड़े पहनते हैं. बता दें, इसके पीछे एक मजबूरी है जो बहुत ही रौचक है. जानकारी के अनुसार इस गांव के लोग एक विधवा के भूत से डरे हुए हैं. लोगों का मानना है कि महिलाओं के कपड़े पहनने से उन्हें उस भूत से कोई खतरा नहीं है जिसकी वजह से ये लोग औऱतों के कपड़े पहनकर रहते हैं. लोगों के अनुसार पिछले दिनों इस गांव में एक ही तरीके से करीब पांच लोगों की मौत हो गई थी. जिससे वे डरे हुए हैं और ऐसे घूम रहे हैं.

इन मौतों के पीछे विधवा भूत को माना जा रहा है जो केवल पुरूषों को अपना शिकार बनाता है. महिलाओं का मानना है कि अगर मर्दों को महिलाओं के कपड़े पहना दिए जाए तो भूत उन पर हमला नहीं करता है. इसके बाद सभी ऐसा करने लगे. भूत को घर से भगाने के लिए महिलाओ ने घर के बाहर एक बिजूका भी रखा है. इतना ही नहीं घर की महिलांओ ने बिजूका के एक प्राइवेट पार्ट भी बनाया है. जिसकी लंबाई करीब 80 सेंटीमीटर है. लोगों का कहना है कि बिजूका रखने के बाद गांव में किसी की मौत नहीं हुई है.

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने बनाये 12 नियम, नहीं माने तो...

रिसर्च में आया सामने ऑफिस जाने वाली महिला ज्यादा देखती हैं पोर्न

पति ने काट दी पत्नी की जुबान, कहा- 'कैंची की तरह चल रही थी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -