घर से शुरू हुआ विवाद...मंडी आते ही हो गया खौफनाक
घर से शुरू हुआ विवाद...मंडी आते ही हो गया खौफनाक
Share:

इंदौर: इंदौर में एक हैरान कर देने वाली घटना भी सामने आ चुकी है। मंडी के अंदर किसी बात को लेकर दंपती  के मध्य विवाद हो गया। गुस्से में पति ने पत्नी का गला रेता और फिर खुद का भी गला काट लिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। महिला की श्वास नली कट गई है। दर्दनाक घटना इंदौर के राजेंद्रनगर थाना इलाके का बताया जा रहा है। घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो वायरल होने लगा है। 

पूरी घटना: घर में भी दोनों के बीच हुआ था विवाद: खबरों का कहना है कि इंदौर के राजेंद्रनगर थाना इलाके की घटना है। चोइथराम मंडी में हम्माली करने वाले कांचदी लोधी और उसकी पत्नी प्रेम उर्फ आरती लोधी गणपति स्थित जमता कॉलोनी के निवासी है। घर पर किसी बात को लेकर दोनों का विवाद हुआ था। जब दंपती मंडी पहुंचे तो दोनों में कुछ विवाद और ज्यादा बढ़ गया। इसके उपरांत अचानक कांचदी ने धारदार हथियार निकलकर पत्नी को गला रेत दिया। महिला की उसका श्वास नली कट गई। फिर उसने खुद का गला भी काट लिया. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस मामले की जांच कर रही है: इतना ही नहीं मंडी में हुई इस घटना को देखकर हर किसी के चेहरे का रंग उड़ गया। लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग चिल्लाते-चीखते इधर-उधर भागने लग गए। फिर लोगों ने दोनों पति-पत्नी को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल भी करने में लगी हुई है। पुलिस ने बताया कि दंपती अशोकनगर जिले के मुंगावली के निवासी है।  

सिट्रोएन की नई ऑटोमैटिक कार आ गई है, सेल्टोस-क्रेटा का खेल देगी बिगाड़!

मारुति स्विफ्ट के तूफान में उड़ा टाटा-ह्यूंडई! बाजार में 6 लाख की कार लूटी

सीएनजी और नॉर्मल सीएनजी कार में क्या अंतर है, यहां जानें इनकी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -