मीडिया पर भड़के 'तारक मेहता...' शो के डायरेक्टर, बोले-  'नॉनसेंस...न्यूज रिपोर्टिंग एक...'
मीडिया पर भड़के 'तारक मेहता...' शो के डायरेक्टर, बोले- 'नॉनसेंस...न्यूज रिपोर्टिंग एक...'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ फेम दिशा वकानी के प्रशंसक तब घबरा गए जब कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि उन्हें गले का कैंसर हो गया है। दिशा वकानी 2017 में मैटरनिटी लीव के पश्चात् से शो में नहीं लौटी हैं। दिशा वकानी की वापसी को लेकर कई बार खबरें आती रहीं मगर दिशा दोबारा नहीं आईं। अब जब दिशा वकानी के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह उड़ीं तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा तथा ऐसी खबरों पर बेहद नाराजगी जाहिर की।

दिशा के भाई और अभिनेता मयूर वकानी ने इन खबरों को पहले ही गलत बता दिया था। बृहस्पतिवार को मालव ने दिशा के गले के कैंसर की खबरों पर प्रतिक्रिया दी तथा गलत रिपोर्टिंग को लेकर नाराजगी जाहिर की। मालव ने एक न्यूज आर्टिकल की हेडिंग साझा की, जिसमें दावा गिया गया है कि दयाबेन शो में जिस प्रकार की आवाज निकालती थीं उसके कारण उन्हें गले का कैंसर हो गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

मालव ने इसके साथ कैप्शन में दिया, ‘जैसा कि जेठलाल बोलते हैं... नॉनसेंस...न्यूज रिपोर्टिंग एक जिम्मेदारी भरा काम होता है। इसने वाकई मुझे चौंका दिया कि इतनी गैरजिम्मेदारी कैसे। यार इतनी बड़ी खबर है, कम से कम क्रॉस चेक तो करो। यह काफी सारे लोगों को प्रभावित कर सकता है, क्यों क्यों क्यों इस प्रकार की न्यूज प्रिंट कर दी जाती है जब तक की आप सुनिश्चित ना हों। यह उनके प्रशंसकों के लिए पूरी तरह गलत खबर है।‘ पोस्ट पर एक फैन ने कहा, ‘आजकल की रिपोर्टिंग वाकई निराश करती है।‘ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

अनुपमा से लेकर रुबीना तक, इंटरनेट पर छाया इन एक्ट्रेसेस का 'करवाचौथ लुक'

'अब धरती का विनाश निश्चित है', उर्फी-अंजलि के इस वीडियो को देख बोले लोग

करवाचौथ के दूसरे दिन ही टूटा इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -