इस VIP  Sim Card की रातों रात बढ़ी मांग, जानिए क्या है इसमें खास
इस VIP Sim Card की रातों रात बढ़ी मांग, जानिए क्या है इसमें खास
Share:

यदि आप फ्री में VIP नंबर वाला सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसके लिए पैसे खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि एक टेलीकॉम कंपनी ऐसी है जो फ्री में VIP नंबर वाले सिम कार्ड अपने ग्राहकों को पर कर रही है और इसके लिए पैसे चार्ज नहीं कर सकती है। खास बात यह है कि VIP नंबर वाले सिम कार्ड के लिए होम डिलीवरी भी फ्री में दी जा रही है ऐसे में यूजर्स की चांदी होने वाली है। यदि आप भी ऐसा नंबर घर परवाना जा रहे हैं तो आज हम आपको इसका प्रोसेस पूरी तरह से बताने जा रहे है।

कौन सी कंपनी दे रही है ये तगड़ा ऑफर:  दिग्गज टेलिकॉम कंपनी VI ये स्कीम ऑफर कार रही है जिसमें ग्राहकों को बिना किसी  मूल्य के ही बेहतरीन VIP नंबर ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। आप इसे सीधा अपने घर तक मंगवा सकते हैं और आपको इसके लिए भटकने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। । ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आने वाला है।

क्या है प्रोसेस: इस नंबर को आपको अपने घर मंगवाने के लिए सबसे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसके उपरांत आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन का चयन करना पड़ेगा। जिसके उपरांत आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ जाएगा। अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा चुका है। इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने कहा है कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर पाएंगे।

फुटबॉल टीमें तकनीक का सहारा लेकर बढ़ रही आगे और फिर

घर की ये लोकेशन है आपके wifi के लिए एकदम बेस्ट

Flipkart, Amazon से सस्ता सामान सेल कर रही ये कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -