तेलुगु सिंगर हरिनी राव के पिता की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस
तेलुगु सिंगर हरिनी राव के पिता की मौत बनी रहस्य, जांच में जुटी पुलिस
Share:

बेंगलुरुः तेलुगु सिंगर हरिनी राव के पिता एके राव की रहस्यमय परिस्थितियों में बेंगलुरु में रेलवे ट्रैक पर शव मिला था। एके राव एक सफल बिजनेसमैन थे। वह सांसद सुजाना चौधरी के सुजाना समूह की CSR शाखा, सुजाना फाउंडेशन के प्रमुख थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार 22 नवंबर को येलहंका और राजनुकुंटे के मध्य रेलवे ट्रैक पर राव उनका शव पाया गया था। उनके माथे, कलाई और गर्दन पर चोट के कुछ निशान भी देखने को मिले थे। बेंगलुरु ग्रामीण रेलवे पुलिस ने क़त्ल का केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस बारें कहा है कि एके राव हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में अपने परिवार के साथ ही रहते थे। वह 13 नवंबर से बेंगलुरु में बिजनेस ट्रिप पर गए हुए थे।

खबरों की माने तो राव का शव एक लोको पायलट ने देखा और येलहंका स्टेशन मास्टर को इस बात की जानकारी दी गई। रिपोर्ट्स का कहना है कि राव 13 नवंबर को बेंगलुरु आए थे। उन्होंने उस दिन एक होटल में चेक इन किया था। कथित तौर पर हरिनी की बहन ने पुलिस को कहा गया है कि उसने आखिरी बार 19 नवंबर को उनसे बात भी की थी।

 21 नवंबर को हरिनी के पिता अपने होटल से एक कैब बुक करी और अगले दिन उनका शरीर रेलवे ट्रैक पर पाया गया। पुलिस को कथित तौर पर उनके माथे पर कई सारे निशान भी मिले है, और उनकी कलाई और गर्दन पर भी चोटें लगी हुई थी। पुलिस ने राव के शव के पास से एक चाकू, ब्लेड और कैंची बरामद की है।

रिलीज हुआ RRR का नया गाना ‘जननी’, देखकर झलके लोगों के आंसू

SHOCKING! तलाक के बाद 'bisexual' बनीं सामंथा!

नुसरत जहां के आरोपों पर आई निखिल जैन की प्रतिक्रिया, बोले- अब भी करता हूं प्यार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -