मछली पकड़ने गया था ठेकेदार, अपने ही जाल में फस कर हुआ मौत का शिकार
मछली पकड़ने गया था ठेकेदार, अपने ही जाल में फस कर हुआ मौत का शिकार
Share:

कुछ समय से बढ़ती जा रही है घटनाओं की कहानी से आज हर कोई परेशान है, हर दिन कोई न कोई इस घटना का शिकार हो रहा है, इसी बीच हाल ही में एक खबर सामने आया है, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है. जी हां ये केस कही और का नहीं बल्कि दादुपुर का है. जंहा हैड पर लगभग 55 वर्षिय मछली ठेकेदार की अपने ही जाल में उलझने के कारण पानी में डूबकर जान चली गई। 

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची छछरौली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और 174 कि जांच की गई है। जंहा इस बात का पता चला है कि उत्तर प्रदेश मढ़ती निवासी लगभग 55 साल के धर्मपाल पुत्र चेलू राम ने दादुपुर हैड पर मछली पकड़ने का ठेका लिया हुआ है। हर रोज की तरह प्रातः के समय भी वह दादुपुर हैड पर मछली पकड़ने के लिए गया हुआ था।

कल प्रातः लगभग 6 बजे वह जैसे जी मछली पकड़ने के लिए पानी में जाल गिराने लगा तो वह जाल में उलझ गया और पानी अधिक गहरा होने के कारण जाल से बाहर नही निकल सका और पानी मे डूब गया जिस  वजह से उसकी मौके पर ही जान चली गई। जिसकी जानकारी स्थानीय निवासियों ने पुलिस को दी। थाना प्रभारी छछरौली पृथ्वी सिंह ने कहा कि दादुपुर हैड पर शव की सूचना पर वे मौके पर गए और शव को बाहर निकलवाया गया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौप दिया है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा ये शख्स हुआ गिरफ्तार, अभिनेता को करता था ड्रग्स सप्लाई

किसान आंदोलन: दीप सिद्धू सहित 4 की सूचना देने वाले को एक लाख का इनाम, लाल किले पर किया था उपद्रव

5 फरवरी को खुलेगा केरल का पहला ह्यूमन मिल्क बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -