बेवफा पत्नी ने दी अपने पति को मारने की सुपारी
बेवफा पत्नी ने दी अपने पति को मारने की सुपारी
Share:

उत्तर प्रदेशः यूपी की एक बस्ती में अप्रीय घटना सामने आ रही है यहां एक बेवफा पत्नी ने अपने ही पति को मारने की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। मृतक को उसकी पत्नी के अवैध संबंधों की भनक लग गई थी | जिसके चलते उनमें झगड़ा भी हुआ करता था पुलिस ने आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी और मां को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिले मुंडरेवा थाना क्षेत्र के बनकसही गांव के पास हाईवे के किनारे रामवृक्ष का शव मिला था। मृतक के शरीर पर मिले चोट के निशान देखकर पुलिस ने अनुमान लगाया की किसी साजिश की आशंका के चलते अज्ञात लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया था। इस मामले कि जांच में जुटी थी।

मृतक कि पत्नी नीलम के प्रेमी ज्वाला नाम के युवक से अवैध संबध थे। ज्वाला रात को नीलम के घर आया करता था। और इन्ही सबन्ध के बारे में नीलम के पति को भनक लग गई जिसके कारण रामवृक्ष जो नीलम का पति है ने अपनी पत्नी का विरोध किया जिसे लेकर उनमें कहासुनी हुई। नीलम ने इसी कारण अपने प्रेमी को ही 1000 रुपए देकर अपने पति को जान से मारने कि सुपारी दे दी। और इस साजिश में नीलम कि मां का भी हाथ बताया जा रहा है। 27 मार्च को रामवृक्ष कि गला दबाकर हत्या कर दी गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -